Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

देव गुरू 24 को हो रहे अस्त, नेताओं का जेल यात्रा का योग: पंडित शशिपाल डोगरा

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, February 20, 2022 18:03 PM IST
देव गुरू 24 को हो रहे अस्त, नेताओं का जेल यात्रा का योग: पंडित शशिपाल डोगरा

शिमला, 20 फरवरी। जानेमाने अंक गंतज्ञ व वशिष्ठ ज्योतिष सदन के अध्यक्ष पंडित शशिपाल डोगरा ने हिमाचल प्रदेश में किसी बड़े राजनीतिक हलचल के संकेत की भविष्यवाणी की है। उनके मुताबिक आने वाला समय किसी राजनीतिक दल के लिए संकट वाला सिद्ध हो सकता है। पंडित डोगरा ने बताया कि 24 फरवरी 2022 को देव गुरु बृहस्पति के अस्त होने जा रहा है। अंक गणना के अनुसार 24=2+4=6 अंक जो शुक्र का कारक है। शुक्र स्त्री कारक। चंद्र अंक 2 व 4 अंक राहु का है जोकि मन को विचलित करता है। पंडित डोगरा कहते हैं कि पांच राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर समीकरण बिगड़ने के संकेत हैं।

 

उन्‍होंने बताया कि 2+4+2+2+0+2+2=14, =1+4=5 अंक बुद्ध का अंक है। बुद्ध युवा का कारक है। युवाओं के लिए शुभ संकेत देता है। इस बार चुनाव में युवा काफी जीतकर आ सकते हैं। पंडित डोगरा के कहा कि 2022 वर्ष का होने वाला पहला चुनाव जिस का 2+0+2+2=6 अंक बनता है, जोकि शुक्र का अंक है। शुक्र स्त्रियों का कारक है। महिलाओं के कारण चुनाव में बड़े नेताओं को झटका लग सकता है। इसी के चलते बड़े नेता तक संकट में पड़ सकते हैं। कुछ तो चुनाव भी हार सकते हैं। पांच राज्यों में होने वाले चुनाव में गुरु का अस्त होना कोई शुभ संकेत नहीं है। पंडित डोगरा ने कहा कि परिणाम चौकाने वाले होंगे, जिसकी कल्पना नहीं की होगी वो जीत जाएंगे।

 

चुनावी रैलियों की भीड़ एक भ्रम साबित होगा। जनता के मन को विचलित कर सकता है। जनता में धर्म के प्रति आस्था बढ़ सकती है। नेता लोग धर्म का सहारा ज्यादा लेंगे। पंडित डोगरा के कहा कि देव गुरू के अस्त होने के कारण लोगों में वाणी पर भी संयम नहीं रहेगा। कुछ नेताओं का भ्रम भी टूटेगा। कुछ नेता तो हारने के बाद कोमा में जा सकते हैं। पंडित डोगरा ने भविष्यवाणी की है कि लोगों को चुनाव के बाद महंगाई की मार झेलनी पड़ेगी। कुछ नेताओं को जनता की मार खानी पड़ेगी। राजनीती के चाणक्य बनने वाले नेताओं का भविष्य संकट में होगा। कुछ नेताओं को जेल यात्रा का योग है। बाकि तो सर्वज्ञ ईश्वर है।

VIDEO POST

View All Videos
X