Friday, May 03, 2024
BREAKING
देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस
 

कर्नाटक जीत की खुशखबरी से पहले बजरंगबली की शरण में पहुंची प्रियंका गांधी, सीएम ने दी बधाई

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, May 13, 2023 17:31 PM IST
कर्नाटक जीत की खुशखबरी से पहले बजरंगबली की शरण में पहुंची प्रियंका गांधी, सीएम ने दी बधाई

शिमला, 13 मई। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणाम से पहले प्रियंका गांधी वाड्रा जाखु हनुमान मंदिर पहुंची और उन्‍होंने हनुमान जी की शरण में आकर माथा टेका। इस अवसर पर उन्‍होंने आम लोगों के साथ बातचीत की और फोटो भी खिंचवाई। बता दें कि प्रियंका गांधी दो दिन पहले ही छुट्टियां बिताने शिमला अपने घर छराबड़ा पहुंची थी। वहीं बीते रोज़ सोनिया गांधी भी शिमला पहुंची हैं।

 

वहीं कर्नाटक में कांग्रेस की भारी जीत को कांग्रेस बजरंग बली के आशीर्वाद से जोड़ रही है और भाजपा की करारी हार को बजरंगबली को लेकर किए गए दुष्‍प्रचार का परिणाम भी बता रही है। हालांकि कांग्रेस ने कर्नाटक में बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ा, मगर बीच में बजरंग दल पर प्रतिबंध की बात पर भाजपा ने इसे राम भक्‍त बजरंगबली के साथ जोड़ कर धार्मिक रंग देन की कोशिश की।

 

खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी जनसभाओं में इस मुद्दे को जोरशोर से उठाकर भाजपा की नैया पार लगाने की नाकाम कोशिश की। फिलहाल हिमाचल प्रदेश के बाद कर्नाटक की जनता ने कांग्रेस पर भरोसा कर पूर्व बहुमत से पार्टी को सत्ता में लाई है।

 

 

वहीं कांग्रेस को स्पष्ट बहुमत मिलने पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू  ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को बधाई देते हुए कहा कि कर्नाटक में पूर्व की भाजपा सरकार ने जनता की अपेक्षाओं के मुताबिक कार्य नहीं किया है। इसलिए जनता ने भाजपा को सत्ता से बाहर कर दिया है और कांग्रेस पार्टी पर भरोसा जताया है। उन्‍होंने कहा कि कर्नाटक में बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों पर कांग्रेस ने चुनाव लड़ा। जनता ने कांग्रेस पर भरोसा कर पूर्व बहुमत से पार्टी को सत्ता में लाया है। इसके लिए कर्नाटक कांग्रेस और पार्टी हाईकमान बधाई के पात्र हैं।

 

मुख्यमंत्री के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने भी कर्नाटक में कांग्रेस को स्पष्ट बहुमत मिलने पर कर्नाटक की जनता का आभार व्यक्त किया है। कांग्रेस हाईकमान को जीत के लिए बधाई दी। नरेश चौहान ने कहा कि भाजपा राज में कर्नाटक में भ्रष्टाचार बढ़ा और विकास ठप पड़ा था। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी कर्नाटक से आते हैं।

 

देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर

प्रचार : देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर

मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान

बयान : मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान

देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर

चुनाव प्रचार : देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर

उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस

सियासत : उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस

चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस

बयान : चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस

भाजपा ने किया शिक्षा का बेड़ा गर्क, हमने किए सुधार: रोहित ठाकुर

एक्सपोज़र विज़िट : भाजपा ने किया शिक्षा का बेड़ा गर्क, हमने किए सुधार: रोहित ठाकुर

सबको सम्मान-सबको अधिकार, राज्य सरकार का विकास मंत्र : मुख्यमंत्री

प्रदेश हित : सबको सम्मान-सबको अधिकार, राज्य सरकार का विकास मंत्र : मुख्यमंत्री

जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री

चुनाव प्रचार : जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री

VIDEO POST

View All Videos
X