Thursday, May 09, 2024
BREAKING
सफाई कर्मियों को घर बनाने के लिए 3 लाख दे रही सरकार: सीएम बिलासपुर के विशाल ठाकुर ने उत्‍तराखंड न्‍यायिक सेवा परीक्षा में हासिल किया प्रथम स्‍थान हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम
 

हमीरपुर में दिहाड़ी पर रखे जाएंगे 23 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी, 13 अक्तूबर तक करें आवेदन

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, September 14, 2021 20:35 PM IST
हमीरपुर में दिहाड़ी पर रखे जाएंगे 23 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी, 13 अक्तूबर तक करें आवेदन

हमीरपुर,14 सितंबर। उपायुक्त कार्यालय हमीरपुर के अधीन चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के 23 पद दैनिक वेतन के आधार पर भरे जाएंगे। इन पदों के लिए निर्धारित प्रपत्र पर 13 अक्तूबर तक आवेदन किया जा सकता है। जनजातीय क्षेत्रों के उम्मीदवारों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 19 अक्तूबर निर्धारित की गई है।

उपायुक्त कार्यालय की ओर से जारी सूचना के अनुसार उक्त 23 पदों में से 9 अनारक्षित हैं, जबकि आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 2 और सामान्य वर्ग के एक्स सर्विसमैन के लिए भी 2 पद आरक्षित रखे गए हैं। 4 पद अनुसूचित जाति के लिए, एक पद अनुसूचित जाति के एक्स सर्विसमैन, 4 पद ओबीसी और एक पद अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित किया गया है।

 

आवेदक की आयु एक जनवरी 2021 को 18 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए तथा वह कम से कम दसवीं पास होना चाहिए। अनुसूचित जाति-जनजाति और अन्य आरक्षित वर्गों को हिमाचल प्रदेश सरकार के नियमों के अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जा सकती है। उम्मीदवारों का चयन मैट्रिक की मेरिट और हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा निर्धारित मानकों के आधार पर किया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को जिला हमीरपुर के किसी भी क्षेत्र में तैनात किया जा सकता है।

 

इन पदों से संबंधित पूर्ण विवरण एवं आवेदन प्रपत्र जिला प्रशासन हमीरपुर की वेबसाइट एचपीहमीरपुर डॉट एनआईसी डॉटइन से डाउनलोड किया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए उपायुक्त कार्यालय हमीरपुर में संपर्क किया जा सकता है।

VIDEO POST

View All Videos
X