Thursday, June 20, 2024
BREAKING
डॉ राजेश शर्मा को सीएम आवास में बंधक बनाकर बात मनवाना शर्मनाक:जयराम ठाकुर श्रीलंका में जाइका प्रोजेक्ट का मॉडल बनेगा हिमाचल, धर्मशाला-पालमपुर पहुंचे 11 प्रतिनिधि बिकने के बाद भाजपा के गुलाम हुए 3 पूर्व निर्दलीय विधायक: मुख्यमंत्री सरकार की तनाशाही के कारण निर्दलीय विधायकों को देना पड़ा इस्तीफ़ा: जयराम ठाकुर कांग्रेस ने देहरा विस उपचुनाव में सीएम की पत्‍नी कमलेश ठाकुर को मैदान में उतारा सरकारी विभागों में 6630 पद भरेे जाएंगे, कांस्‍टेबल भर्ती की आयु सीमा में 1 साल की छूट कण्डाघाट में दिव्यांगजनों के लिए स्थापित होगा सेंटर ऑफ एक्सीलेंस: मुख्यमंत्री कहां गई सुक्खू सरकार की स्टार्टअप योजना: जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री ने एनआरआई दम्पति पर हमले की कड़ी निंदा की, कार्रवाई के निर्देश गलत साइड से ओवरटेक करते ट्रक से टकराई बाइक, युवक की मौत
 

थल सेना अग्निवीर भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीकरण 22 तक

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, March 20, 2024 17:03 PM IST
थल सेना अग्निवीर भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीकरण 22 तक

हमीरपुर, 20 मार्च। थल सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के निदेशक कर्नल बीएस भंडारी ने बताया कि थल सेना में अग्निवीरों की भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीकरण 22 मार्च को रात 11:59 बजे तक किया जा सकता है। उन्होंने सभी पात्र एवं इच्छुक उम्मीदवारों से आग्रह किया है कि वे समय रहते अपना ऑनलाइन पंजीकरण करवा लें। पंजीकरण के लिए अंतिम तिथि का इंतजार न करें, क्योंकि अंतिम दिन अधिक भीड़ होने की स्थिति में उम्मीदवारों को दिक्कत हो सकती है।

 

निदेशक ने बताया कि निर्धारित अवधि में ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की पहले ऑनलाइन कंप्यूटर आधारित लिखित परीक्षा होगी और उसके बाद भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। आवेदन के इच्छुक एवं पात्र युवा वेबसाइट - ज्वाइनइंडियनआर्मी.एनआईसी.इन joinindianarmy.nic.in पर लॉग इन कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि ऑनलाइन पंजीकरण करवाने वाले उम्मीदवार का एक्टिव मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी होनी चाहिए, ताकि भविष्य में उससे संपर्क किया जा सके।

 

पंजीकरण के समय उम्मीदवार अपनी सुविधा के अनुसार पांच संभावित परीक्षा केंद्रों के नाम दें। उम्मीदवारों को पहले तीन स्थानों में से किसी एक को परीक्षा केंद्र के रूप में आवंटित करने का प्रयास किया जाएगा। आवंटित परीक्षा केंद्र को बदलने के लिए कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा और उम्मीदवार को लिखित परीक्षा के लिए निर्धारित तिथि एवं समय के अनुसार ही रिपोर्ट करनी होगी।

 

कर्नल बीएस भंडारी ने बताया कि आवेदन के समय उम्मीदवार अपना आधार नंबर अवश्य लिखें तथा अपना नवीनत्तम फोटो ही अपलोड करें। परीक्षा के समय उम्मीदवारों को अपने एडमिट कार्ड का रंगीन प्रिंट और आधार कार्ड साथ लाना होगा। निदेशक ने बताया कि आवेदन के संबंध में उम्मीदवारों के मार्गदर्शन के लिए वेबसाइट पर वीडियो भी अपलोड किए गए हैं। इन वीडियो को देखकर युवा आसानी से आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन कंप्यूटर आधारित परीक्षा के अभ्यास के लिए भी ऑनलाइन लिंक दिए गए हैं। इन लिंक पर क्लिक करके उम्मीदवार ऑनलाइन परीक्षा का अभ्यास कर सकते हैं।

 

आईएफएम फिनकोच में भरें जाएंगे कासा सेल्ज़ अधिकारी और ब्रांच रिलेशन ऑफिसर के 150 पद

साक्षात्कार : आईएफएम फिनकोच में भरें जाएंगे कासा सेल्ज़ अधिकारी और ब्रांच रिलेशन ऑफिसर के 150 पद

निजी कंपनी में 397 पदों को भरने के लिए कैंपस इंटरव्यू 10  जून  को

रोजगार : निजी कंपनी में 397 पदों को भरने के लिए कैंपस इंटरव्यू 10  जून  को

7 जून को होंगे सेल्स ऑफिसर के 100 पदों के लिए साक्षात्कार

रोजगार : 7 जून को होंगे सेल्स ऑफिसर के 100 पदों के लिए साक्षात्कार

सिपला कंपनी में 39 पदों के लिए साक्षात्कार 5 मार्च को, हवलदार सिक्योरिटी के 5 पद भरेंगे

रोजगार : सिपला कंपनी में 39 पदों के लिए साक्षात्कार 5 मार्च को, हवलदार सिक्योरिटी के 5 पद भरेंगे

इवान सिक्योरिटी फंक्शन प्रा.लि. शिमला में भरें जाएंगे 160 पद

रोजगार : इवान सिक्योरिटी फंक्शन प्रा.लि. शिमला में भरें जाएंगे 160 पद

हमीरपुर में प्रशिक्षुओं के 290 और सुपरवाइजरों के 10 पदों के लिए इंटरव्‍यू 21 को

रोजगार समाचार : हमीरपुर में प्रशिक्षुओं के 290 और सुपरवाइजरों के 10 पदों के लिए इंटरव्‍यू 21 को

77 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू 16 फरवरी को

रोजगार : 77 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू 16 फरवरी को

विदेश में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी का मौका, 200 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित

जॉब : विदेश में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी का मौका, 200 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित

VIDEO POST

View All Videos
X