Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

थल सेना अग्निवीर भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीकरण 22 तक

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, March 20, 2024 17:03 PM IST
थल सेना अग्निवीर भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीकरण 22 तक

हमीरपुर, 20 मार्च। थल सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के निदेशक कर्नल बीएस भंडारी ने बताया कि थल सेना में अग्निवीरों की भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीकरण 22 मार्च को रात 11:59 बजे तक किया जा सकता है। उन्होंने सभी पात्र एवं इच्छुक उम्मीदवारों से आग्रह किया है कि वे समय रहते अपना ऑनलाइन पंजीकरण करवा लें। पंजीकरण के लिए अंतिम तिथि का इंतजार न करें, क्योंकि अंतिम दिन अधिक भीड़ होने की स्थिति में उम्मीदवारों को दिक्कत हो सकती है।

 

निदेशक ने बताया कि निर्धारित अवधि में ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की पहले ऑनलाइन कंप्यूटर आधारित लिखित परीक्षा होगी और उसके बाद भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। आवेदन के इच्छुक एवं पात्र युवा वेबसाइट - ज्वाइनइंडियनआर्मी.एनआईसी.इन joinindianarmy.nic.in पर लॉग इन कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि ऑनलाइन पंजीकरण करवाने वाले उम्मीदवार का एक्टिव मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी होनी चाहिए, ताकि भविष्य में उससे संपर्क किया जा सके।

 

पंजीकरण के समय उम्मीदवार अपनी सुविधा के अनुसार पांच संभावित परीक्षा केंद्रों के नाम दें। उम्मीदवारों को पहले तीन स्थानों में से किसी एक को परीक्षा केंद्र के रूप में आवंटित करने का प्रयास किया जाएगा। आवंटित परीक्षा केंद्र को बदलने के लिए कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा और उम्मीदवार को लिखित परीक्षा के लिए निर्धारित तिथि एवं समय के अनुसार ही रिपोर्ट करनी होगी।

 

कर्नल बीएस भंडारी ने बताया कि आवेदन के समय उम्मीदवार अपना आधार नंबर अवश्य लिखें तथा अपना नवीनत्तम फोटो ही अपलोड करें। परीक्षा के समय उम्मीदवारों को अपने एडमिट कार्ड का रंगीन प्रिंट और आधार कार्ड साथ लाना होगा। निदेशक ने बताया कि आवेदन के संबंध में उम्मीदवारों के मार्गदर्शन के लिए वेबसाइट पर वीडियो भी अपलोड किए गए हैं। इन वीडियो को देखकर युवा आसानी से आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन कंप्यूटर आधारित परीक्षा के अभ्यास के लिए भी ऑनलाइन लिंक दिए गए हैं। इन लिंक पर क्लिक करके उम्मीदवार ऑनलाइन परीक्षा का अभ्यास कर सकते हैं।

 

सिपला कंपनी में 39 पदों के लिए साक्षात्कार 5 मार्च को, हवलदार सिक्योरिटी के 5 पद भरेंगे

रोजगार : सिपला कंपनी में 39 पदों के लिए साक्षात्कार 5 मार्च को, हवलदार सिक्योरिटी के 5 पद भरेंगे

इवान सिक्योरिटी फंक्शन प्रा.लि. शिमला में भरें जाएंगे 160 पद

रोजगार : इवान सिक्योरिटी फंक्शन प्रा.लि. शिमला में भरें जाएंगे 160 पद

हमीरपुर में प्रशिक्षुओं के 290 और सुपरवाइजरों के 10 पदों के लिए इंटरव्‍यू 21 को

रोजगार समाचार : हमीरपुर में प्रशिक्षुओं के 290 और सुपरवाइजरों के 10 पदों के लिए इंटरव्‍यू 21 को

77 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू 16 फरवरी को

रोजगार : 77 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू 16 फरवरी को

विदेश में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी का मौका, 200 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित

जॉब : विदेश में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी का मौका, 200 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित

बैंकिंग सेक्टर में साक्षात्कार से भरे जाएंगे 180 पद, वेतन 18 से 25 हजार

रोजगार : बैंकिंग सेक्टर में साक्षात्कार से भरे जाएंगे 180 पद, वेतन 18 से 25 हजार

100 पदों को भरने के लिए कैंपस इंटरव्यू अर्की व कसौली में

रोजगार : 100 पदों को भरने के लिए कैंपस इंटरव्यू अर्की व कसौली में

76 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू 17 अक्तूबर को नालागढ़ में

रोजगार समाचार : 76 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू 17 अक्तूबर को नालागढ़ में

VIDEO POST

View All Videos
X