Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

विदेश में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी का मौका, 200 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, February 06, 2024 18:14 PM IST
विदेश में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी का मौका, 200 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित

धर्मशाला(कांगड़ा), 06 फरवरी। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी आकाश राणा ने बताया कि इंटेलेक्ट ग्लोबल रिसर्च एंड सॉल्यूशंस मोहाली पंजाब द्वारा पुरुषों के लिए दुबई में सिक्योरिटी गार्ड के 200 पद क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय धर्मशाला को अधिसूचित किए गए हैं। उन्होंने बताया कि इच्छुक अभ्यर्थी अपने सभी मूल प्रमाण पत्रों के साथ 8 फरवरी को रोजगार कार्यालय जवाली, 9 फरवरी को रोजगार कार्यालय धर्मशाला तथा 12 फरवरी, 2024 को रोजगार कार्यालय ज्वालाजी में सुबह 10 बजे साक्षात्कार के लिए आ सकते हैं। इसके लिए किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता व अन्य देय नहीं दिया जाएगा।

 

ऑनलाइन होगा आवेदन

 

रोजगार अधिकारी ने बताया कि इच्छुक आवेदकों को साक्षात्कार में भाग लेने से पूर्व ईईएमआईएस डॉट एचपी डॉट एनआईसी डॉट आईएन पर जाकर आवेदन करना होगा। आवेदन के लिए उक्त वेबसाइट पर अपनी ई-मेल से लॉगइन करने के बाद अपने डैशबोर्ड में दिख रही इंटेलेक्ट ग्लोबल रिसर्च एंड सॉल्यूशंस की रिक्तियों के लिए आवेदन करना होगा। ऑनलाइन आवेदन के बाद ही साक्षात्कार में भाग लिया जा सकता है।

 

यह रहेगी योग्यता

 

क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी ने बताया कि उक्त पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता बारहवीं या उससे अधिक और आयु सीमा 24 से 35 वर्ष निर्धारित की गई है। आवेदक की लंबाई 5 फुट 7 इंच और वजन 60 किलोग्राम से अधिक व शारीरिक रूप से स्वस्थ होना अनिवार्य है। साथ ही आवेदनकर्ता के शरीर पर किसी भी प्रकार का विजुअल टैटू नहीं होना चाहिए। उन्होंने बताया कि चयनित उम्मीदवारों को कंपनी द्वारा 50000 से 70000 रूपये प्रतिमाह दिए जाएंगे। वहीं आवेदकों को प्रशिक्षण के दौरान 44250 रूपये का भुगतान कंपनी को करना होगा। अधिक जानकारी के लिए कंपनी के दूरभाष नंबर 7307258117 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

VIDEO POST

View All Videos
X