Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

सिपला कंपनी में 39 पदों के लिए साक्षात्कार 5 मार्च को, हवलदार सिक्योरिटी के 5 पद भरेंगे

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, March 01, 2024 18:21 PM IST
सिपला कंपनी में 39 पदों के लिए साक्षात्कार 5 मार्च को, हवलदार सिक्योरिटी के 5 पद भरेंगे

हमीरपुर, 01 मार्च। प्रसिद्ध दवा कंपनी सिपला के बद्दी के प्लांट में विभिन्न श्रेणियों के 12 पद और अप्रेंटिस के 27 पदों सहित कुल 39 भरे जाएंगे। इन पदों के लिए 5 मार्च को सुबह साढे 10 बजे जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर में साक्षात्कार लिए जाएंगे। जिला रोजगार अधिकारी सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि डिप्टी मैनेजर के लिए एक पद के लिए 23 से 37 वर्ष तक के बीफार्मेसी तथा कम से कम 8 वर्ष का अनुभव रखने वाले उम्मीदवार पात्र होंगे। चयनित उम्मीदवार को सालाना साढे 7 लाख से साढे 10 लाख रुपये तक का पैकेज मिलेगा।

असिस्टेंट मैनेजर के एक पद के लिए भी इसी शैक्षणिक योग्यता के साथ कम से कम 4 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। इस पद के लिए सालाना पैकेज साढे 4 लाख से साढे 7 लाख रुपये तक रहेगा।  सीनियर एग्जीक्यूटिव एवं जूनियर ऑपरेटर के 3 पदों के लिए उम्मीदवार के पास मैकेनिकल इंजीनियरिंग में तीन वर्षीय डिप्लोमा तथा एक से 3 साल तक का अनुभव होना चाहिए। इन पदों के लिए सालाना पैकेज 2.85 लाख से 5 लाख रुपये तक रखा गया है।

सीनियर एग्जीक्यूटिव के 3 पदों के लिए भी उम्मीदवार के पास मैकेनिकल इंजीनियरिंग में तीन वर्षीय डिप्लोमा तथा 3 से 5 साल तक का अनुभव होना चाहिए। इन पदों का सालाना पैकेज 2.45 लाख से 5 लाख रुपये तक होगा। ट्रेनी सीनियर एग्जीक्यूटिव के 4 पदों के लिए उम्मीदवार कैमिस्ट्री में एमएससी होना चाहिए तथा उसके पास 0 से 2 वर्ष तक का अनुभव होना चाहिए। इन पदों का सालाना पैकेज सवा दो लाख से 5 लाख रुपये तक होगा।

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि अप्रेंटिस के विभिन्न श्रेणियों के 18 पदों के लिए मैकेनिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, सिविल इंजीनियरिंग और इंस्ट्रूमेंटेशन इंजीनियरिंग में तीन वर्षीय पालीटेक्निक डिप्लोमाधारक युवा पात्र होंगे। अप्रेंटिस के ही 6 पद बीफार्मेसी, 2 पद बीटेक मैकेनिकल और एक पद बीटेक इलेक्ट्रिकल के लिए होगा। अप्रेंटिस के सभी पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु 20 से 30 वर्ष रखी गई है। चयनित युवाओं को 11 हजार से 13 हजार रुपये तक मासिक मानदेय मिलेगा।  

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि अगर कोई युवा ये योग्यताएं रखता है और उसका नाम किसी भी रोजगार कार्यालय में पंजीकृत है तो वह अपने मूल प्रमाणों तथा हिमाचली प्रमाण पत्र के साथ साक्षात्कार में भाग ले सकता है।  अधिक जानकारी के लिए कंपनी के दूरभाष नंबर 01795-663417 या जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर के दूरभाष नंबर 01972-222318 पर संपर्क किया जा सकता है।

 

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में भरे जाएंगे हवलदार सिक्योरिटी के 5 पद

हमीरपुर 01 मार्च। भारत सरकार की नवरत्न कंपनी भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड की पंचकूला इकाई में हवलदार सिक्योरिटी के 5 पदों के लिए 13 मार्च तक ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।
  जिला सैनिक कल्याण उपनिदेशक स्क्वाड्रन लीडर मनोज राणा ने बताया कि ये सभी पद केवल भूतपूर्व सैनिकों के लिए आरक्षित हैं। 5 पदों में से एक पद ओबीसी वर्ग के भूतपूर्व सैनिक के लिए आरक्षित होगा। आवेदक ने भारतीय सेनाओं में कम से कम 15 वर्ष अपनी सेवाएं दी हों तथा उसकी आयु 43 वर्ष से अधिक न हो। ओबीसी उम्मीदवार को अधिकतम आयु में 3 वर्ष तक की छूट दी जा सकती है। आवेदक जिला सैनिक कल्याण बोर्ड में पंजीकृत होना चाहिए।
 

आवेदकों को पहले शारीरिक टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा और इसे पास करने वाले उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा होगी। आवेदन के संबंध में अधिक जानकारी के लिए भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड की वेबसाइट बीईएल-इंडिया.इन पर लॉगइन किया जा सकता है। जिला सैनिक कल्याण उपनिदेशक कार्यालय हमीरपुर के दूरभाष नंबर 01972-222334 पर भी संपर्क किया जा सकता है।
 

VIDEO POST

View All Videos
X