Thursday, December 01, 2022
BREAKING
घास काट रहा व्‍यक्‍ति पांव फिसलने से खाई में गिरा, मौत दुर्घटनाओं में दो बाइक सवार युवकों की जान गई सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग को बैक हो रहे टिप्‍पर ने मारी टक्‍कर, मौत सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी कारोबारी की डंडों से पीट-पीट कर हत्‍या की, दो गिरफ्तार मोटर साइकिल पर लिफ्ट देकर महिला को ले गया जंगल और किया दुष्‍कर्म चुवाड़ी में 1 दिसंबर को होगा पूर्व सैनिक व उनके परिवारों का स्वास्थ्य जांच शिविर वन खेल-कूद प्रतियोगिता: 100 मीटर दौड़ में मनीष ने मारी बाजी कार खाई में गिरते ही बनी आग का गोला, फौजी और एक बच्‍चा थे सवार तरसूह हत्‍याकांड: प्रेम प्रसंग के चलते दुश्‍मनी में बदली दोस्‍ती और फिर हुआ खून
 

विकास गोयल ने समर्थकों के साथ भरा नामांकन, कहा- होगी जनता के विश्वास की जीत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, November 14, 2022 23:12 PM IST
विकास गोयल ने समर्थकों के साथ भरा नामांकन, कहा- होगी जनता के विश्वास की जीत

नई दिल्ली, 14 नवंबर। आम आदमी पार्टी के वार्ड 64 के प्रत्याशी विकास गोयल ने आज अपने समर्थकों के साथ पूसा रोड पर अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद विकास गोयल ने विश्वास जताया कि जनता से उनका आत्मीय रिश्ता उनकी जीत पक्की करेगा।
पूर्व पार्षद और नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष रहे विकास गोयल ने कहा कि उनकी जीत जनता के विश्वास की जीत होगी। गोयल ने कहा कि नगर निगम में भाजपा के भ्रष्टाचार से त्रस्त आमजन इस बार बदलाव की ओर देख रहा है। ये बदलाव आम आदमी पार्टी को प्रचंड जीत के साथ नगर निगम का सरताज बनाएगा। गोयल ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार का कामकाज जनता देख रही है और उसने इस बार नगर निगम चुनाव में भी आम आदमी पार्टी को वोट देने का मन बना लिया है।

VIDEO POST

View All Videos
X