Saturday, May 11, 2024
BREAKING
मुख्यमंत्री की तानाशाही से उनके ज़िले के तीन विधायक पार्टी छोड़ गये: जयराम ठाकुर सत्ता में रहते पांच साल जयराम ने की हमीरपुर की अनदेखीः सीएम सफाई कर्मियों को घर बनाने के लिए 3 लाख दे रही सरकार: सीएम बिलासपुर के विशाल ठाकुर ने उत्‍तराखंड न्‍यायिक सेवा परीक्षा में हासिल किया प्रथम स्‍थान हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर
 

नादौन में सिक्योरिटी गार्ड के 100  पदों के लिए इंटरव्यू 21 को, वेतन 16 हजार तक

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, April 19, 2022 17:16 PM IST
नादौन में सिक्योरिटी गार्ड के 100  पदों के लिए इंटरव्यू 21 को, वेतन 16 हजार तक

नादौन(हमीरपुर),19 अप्रैल। पंजाब के सरहिंद की निजी कंपनी मैसर्ज सिक्योरिटी एंड इंटेलीजेंस सर्विसेज इंडिया  लिमिटेड 21 अप्रैल को सुबह साढे दस बजे उपरोजगार कार्यालय नादौन में सिक्योरिटी गार्ड के 100 पदों के लिए साक्षात्कार लेगी। इन पदों के लिए अभ्यर्थी कम से कम दसवीं पास होना चाहिए तथा उनकी आयु 21 से 37 वर्ष के बीच हो।

जिला रोजगार अधिकारी सुधा सूद ने बताया कि चयनित उम्मीदवारों को साढे 12 हजार रुपये से लेकर 16 हजार रुपये तक मासिक वेतन मिलेगा। सुधा सूद ने बताया कि सभी पात्र उम्मीदवारों को उनके मोबाइल नंबर पर साक्षात्कार की सूचना भेज दी गई है। यदि किसी उम्मीदवार को उसके मोबाइल नंबर पर सूचना नहीं मिली हो और वह उपरोक्त योग्यता रखता हो तथा उसका नाम किसी भी रोजग़ार कार्यालय में पंजीकृत हो तो वह अपने मूल प्रमाण पत्रों, दो पासपोर्ट साइज़ फोटोग्राफ व हिमाचली स्थायी निवासी प्रमाण पत्र के साथ 21 अप्रैल को साक्षात्कार में भाग ले सकता है। अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष संख्या 01972-222318 पर संपर्क किया जा सकता है।

VIDEO POST

View All Videos
X