Friday, May 20, 2022
BREAKING
धर्मशाला से भागसूनाग जा रही निजी बस पलटी, कई घायल फंदे से लटकी मिली कॉलेज छात्रा, युवक की संदिग्‍ध मौत, महिला का शव लेने से किया इनकार धर्मशाला जेल में बंद विचाराधिन कैदी पठानकोट में पुलिस को चकमा देकर फरार क्षमता के समग्र विकास के लिए प्रत्येक बच्चे को मिलें समान अवसर:राज्यपाल अवगुणों को दूर करके सद्गुण अपनायें: सत्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज वर्धमान यार्न होशियारपुर में 50 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू 23 को तीसा में मुख्यमंत्री ने हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में स्थापित सीटी स्कैन मशीन का लोकार्पण किया फ्री फायर गेम से बना दोस्‍त देसी कट्टा लेकर आ पहुंचा लड़की के घर, नाबालिग से दुष्‍कर्म   युवक की जहर निगलने से हुई मौत पर गर्भवती पत्‍नी व सास गिरफ्तार  जी-20 शिखर सम्‍मेलन की एक बैठक होगी धर्मशाला में
 

जानें कब है राखी बांधने का सबसे शुभ मुहूर्त, साथ ही जानें राशिफल,दिनांक 22.08.2021 रविवार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, August 23, 2021 06:34 AM IST
जानें कब है राखी बांधने का सबसे शुभ मुहूर्त, साथ ही जानें राशिफल,दिनांक 22.08.2021 रविवार

सावन की पूर्णिमा रक्षा बंधन का पर्व सदियों से इस रक्षा सूत्र की महत्ता के समझते हुए इस पर्व को आनंदपूर्वक मनायें.....सुबह 06.15 से शाम 05.31 बजे तक है राखी बांधने मुहूर्त, हालांकि सबसे शुभ मुहूर्त दोपहर 01.42 से शाम 04.18 बजे तक का है। हिंदू धार्मिक मान्यताओं अनुसार सबसे पहले देवी लक्ष्मी ने राजा बली को राखी बांधकर अपना भाई बनाया था।

- स्वामी श्रेयानन्द (सनातन साधक परिवार) मो. 9752626564
....................................................................

काल की गति, कर्मों का फल और अपने प्रारब्ध के अनुसार ही अपनी राशिफल को क्रियान्नवित मानें...आइए जानते हैं क्या कहती है काल की गति, जानें दिनांक 22.08.2021 रविवार का राशिफल

मेष: (चू , चे, चो, ला, ली, ले, लो, अ)

दोस्तों को लाभ होगा मित्र प्रसन्न रहेगे। फालतू खर्च को रोकना होगा। बड़ों की सलाह को अनसुना न करें। जाखिम के कार्य को न करें। हड़बड़ी न करें। भागदौड़ बनी रहेगी। चिंता बनी रहेगी। व्यवसाय ठीक चलेगा। सूर्य को जल दें और आदित्य मंत्र का जप करें। यात्रा का योग बनेगा।
शुभ अंक-6, 3, 8 शुभ रंग- सफेद

 

वृषभ: (ई, , , , वा, वी, वे, वो)

विवाद हो सकता है धैर्य रखें। जीवनसाथी के विचारों का सम्मान करें। यात्रा मनोरंजक रहेगी। मित्रों से उपहार की प्राप्ति के योग हैं। नौकरी में प्रमोशन हो सकता है। धन प्राप्ति के मार्ग बनेंगे। उत्साह बना रहेगा। परिवार में आनंद का योग। गरीब कन्या को दान दें धन आवक के मार्ग बनेंगे।
शुभ अंक- 1, 4, 2 शुभ रंग- जामुनी

 

मिथुन: (क,की, कु, , , ,के, को, ह )

आवश्यक संसाधनों की खरीददारी होगी। अच्छे लोगो की संगत का लाभ मिलेगा। राजकीय सहयोग बना रहेगा कारोबार में वृद्धि होगी। विरोधियों पर नजर रखें। निवेश लाभ दायक होगा। बुद्धि का प्रयोग करें। रोजगार में वृद्धि होगी। सूर्य को जल अर्पित करें लाभ होगा।
शुभ अंक-5, 4, 8 शुभ रंग- काला

 

कर्क: (हि,हे,हा, हा, डी, डे, डू, डो)

कारोबार में विस्तार से लाभ होगा। अधिकारी वर्ग से नारजागी भारी पड़ेगी। निवेश सोच समझ कर करें। अनजान लोगों पर अतिविश्वास नुकसान देय होगा। पारिवारिक सहयोग बना रहेगा। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। कानूनी अड़चन दूर होगी। घर में सुबह कपूर जलायें।
शुभ अंक-5, 7, 3 शुभ रंग- ऑरेंज

 

सिंह: (मा, मी, मे, मू, मो, टो, टी, टू, टे)

कारोबारी बड़ा सौदा करने से पहलें विचार-विमर्श कर लें सौदा लाभ दे सकता है। साझेदार से अनबन हो सकता है। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। व्यापार-व्यवसाय में मनोनुकूल लाभ होगा। जल्दबाजी न करें। दुर्घटना से हानि संभव है। गाय को रोटी खिलायें मानसिक शांति बनी रहेगी। लाभ होगा।
शुभ अंक-3, 5, 2 शुभ रंग- आसमानी

 

कन्या: (टो, पा,पी, पू , पे, पो, , , ठ)

मेहनत से सफलता प्राप्‍त होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बनाये रखें। अनजान लोगों की सहायता कर पाएंगे। उत्साह में वृद्धि होगी। आय के लिए अतिरिक्त प्रयास से धनार्जन सुगम होगा। घर-बाहर प्रसन्नता बनी रहेगी। बदनामी का भय बना रहेगा। पक्षियों का दाना पानी दें।
शुभ अंक- 2, 6, 9 शुभ रंग- पीला

 

तुला: (रा, री, रू, रे, ता, ती, तू, ते)

कारोबार को अधीनस्थों के भरोसे न छोड़ें। विश्वासघात हो सकता है। परिवार में प्रसन्नता बनी रहेगी। थकान रह सकती है। व्यस्तता बनी रहेगी। जीवन सुखमय बीतेगा। रुका हुआ धन प्राप्ति के लिए प्रयास करें। धन मिलने का योग बना हुआ है। शिवलिंग में पीले कनेर के पुष्प चढ़ायें।
शुभ अंक-3, 2, 9 शुभ रंग- हरा

 

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, या, यी, यू)

मौज मस्ती का आयोजन हो सकता है। आज सोचे कार्य सफल रहेंगे। जीवन आनन्द से व्यतीत होगा। वाणी पर संयंम रखें। किसी बात पर विवाद हो सकता है । काम में मन लगेगा। नया काम को अभी न करें। आलस का त्याग करें। चीटियों को आटा डालें रूका हुआ काम बनने का योग है।
शुभ अंक- 7, 9, 3 शुभ रंग- नीला

 

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, , , भे)

स्वास्थ्य कुछ कमजोर रह सकता है। मन बुझा बुझा रहेगा। निगेटिवीटी का त्याग करें। दौड़-धूप की अधिकता बनी रहेगी। परिवार में कोई चिंता बनी रहेगी। दूसरों के कार्य में जरूरी हो तो ही सलाह दें। अपने काम पर ध्यान दें। आय संतुष्टि लायक बनी रहेगी। आज शिव मंदिर में जाकर जल चढ़ायें और 5 मिनट ओम नमः शिवाय का जप करें निगेटिविटी दूर करने में सहायता मिलेगी।
शुभ अंक-2, 3, 9 शुभ रंग- ऑरेंज

 

कुंभ: (गु,गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा)

स्वास्थ्य पर ध्यान देवें। विवाद न करें। समझ बूझ से काम करें। पार्टनरों से सुलह होगी। शारीरिक‍ शिथिलता रहेगी। आय बनी रहेगी। जोखिम न उठाएं। सुबह सूर्य को जल दें।
शुभ अंक-7, 3, 8 शुभ रंग- हरा

 

मीन: (दी, दे, , , दे, दो, चा, चि)

उत्साहवर्धक सूचना से मन प्रसन्न रहेगा। आलस का त्याग करें। आत्मसम्मान बना रहेगा। व्यापार में मनोनुकूल लाभ देगा। मित्र से लाभ होगा। जीवन साथी से प्रेम मे अनुकूलता बनी रहेगी। आदित्य स्तोत्र का पाठ करें परेशानी दूर होगी। मन मे सुकुन बना रहेगा।
शुभ अंक-2, 8, 4 शुभ रंग- लाल

 

मकर: (भो, जा, जी, जू ,खा, खू , गा, गी)

अधूरे कार्य समय पर पूर्ण होंगे। परिवार में सम्मान मिलेगा। नई योजना को अभी सबके सामने उजागर न करें। कार्यप्रणाली में सुधार होगा। आय में बरकत होगी। प्रसन्नता बनी रहेगी। कुत्ते को रोटी खिलायें।
शुभ अंक- 7, 6, 2 शुभ रंग- नीला

 

श्रीहरि... ओम परम तत्वाय नारायणाय गुरूभ्यो नमः

पढ़ें कैसा रहेगा नवसंवत,अपदस्थ होगा बड़ा नेता, 1563 साल बाद बना संयोग

भविष्‍यवाणी : पढ़ें कैसा रहेगा नवसंवत,अपदस्थ होगा बड़ा नेता, 1563 साल बाद बना संयोग

लंबी पारी खेलेंगे भगवंत मान, मोदी और मान का अंक 8: पंडित शशिपाल

अंक ज्योतिष : लंबी पारी खेलेंगे भगवंत मान, मोदी और मान का अंक 8: पंडित शशिपाल

देव गुरू 24 को हो रहे अस्त, नेताओं का जेल यात्रा का योग: पंडित शशिपाल डोगरा

अप्रत्याशित होंगे चुनाव परिणाम : देव गुरू 24 को हो रहे अस्त, नेताओं का जेल यात्रा का योग: पंडित शशिपाल डोगरा

जानें क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल, दिनांक 07.09.2021 मंगलवार

भविष्यफल : जानें क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल, दिनांक 07.09.2021 मंगलवार

जानें क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल, दिनांक 06.09.2021 सोमवार

भविष्यफल : जानें क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल, दिनांक 06.09.2021 सोमवार

जानें क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल, दिनांक 05.09.2021 रविवार

भविष्यफल : जानें क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल, दिनांक 05.09.2021 रविवार

जानें क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल, दिनांक 04.09.2021 शनिवार

: जानें क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल, दिनांक 04.09.2021 शनिवार

जानें क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल, दिनांक 03.09.2021 शुक्रवार

भविष्‍यफल : जानें क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल, दिनांक 03.09.2021 शुक्रवार

VIDEO POST

View All Videos
X