Wednesday, July 24, 2024
BREAKING
सरकारी स्‍कूलों में छात्रों की भारी गिरावट पर सीएम चिंतित, स्कूल होंगे मर्ज मुख्यमंत्री ने केंद्रीय बजट को निराशाजनक और किसान विरोधी बताया सभी वर्गों के सशक्तिकरण का साधन है केंद्रीय बजट: जयराम ठाकुर नादौन में 100 पदों के लिए इंटरव्‍यू 24 को, वेतन 16157 रुपये परिवहन निगम में 357 कंडक्टरों को जल्द मिलेगी नियुक्ति: मुकेश अग्निहोत्री सीएम ने अम्रुत योजना में पहाड़ी राज्यों के लिए मापदंडों में ढील देने का आग्रह किया कांगड़ा में एटीएम चोरी के प्रयास में कोहाला के तीन युवक दबोचे हिमकेयर योजना के तहत की गई 100 करोड़ रुपये की प्रतिपूर्ति: संजय अवस्‍थी जयराम झूठे, 2023-2024 में शगुन योजना के तहत 4,662 बेटियों को दिए 14.45 करोड़: शांडिल ऊना और हमीरपुर में नौकरी का मौका, कंपनियां भरेंगी विभिन्‍न ट्रेडों के कई पद
 

अभिनेता अक्षय कुमार की मां का निधन, फिल्‍म हस्‍तियों ने जताया शोक

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, September 08, 2021 16:46 PM IST
अभिनेता अक्षय कुमार की मां का निधन, फिल्‍म हस्‍तियों ने जताया शोक

मुंबई, 08 सितंबर। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का बुधवार को सुबह निधन हो गया। वह मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में भर्ती थीं। अक्षय कुमार (53) ने ट्विटर पर यह जानकारी दी और अपनी मां को श्रद्धांजलि दी। उनके निधन का कारण अभी ज्ञात नहीं है।

 

अक्षय ने टि्वटर पर एक भावुक पोस्ट में लिखा कि ‘वह मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा थीं। आज मुझे असहनीय पीड़ा महसूस हो रही है। मेरी मां अरुणा भाटिया ने आज सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया और परलोक में मेरे पिता के पास चली गईं।’ अभिनेता ने कहा कि ‘मैं आपकी दुआओं का सम्मान करता हूं। मैं और मेरा परिवार इस मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। ओम शांति।’

 

अक्षय कुमार ने मंगलवार की रात को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर उनकी मां के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ मांगने वाले शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया था। अपनी मां के अस्पताल में भर्ती होने की सूचना पाकर अभिनेता सोमवार को देश लौटे। वह ब्रिटेन में अपनी आगामी फिल्म ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग कर रहे थे।

 

उनकी मां का अंतिम संस्कार आज अपराह्न उपनगरीय मुंबई के पवन हंस श्मशान घाट में किया गया। अंतिम संस्कार में अभिनेता रितेश देशमुख, साजिद खान, रोहित शेट्टी और रमेश तौरानी सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। फिल्म जगत में अक्षय के सहयोगियों और उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया के जरिए उनकी मां के निधन पर शोक प्रकट किया।

 

सुपरस्टार सलमान खान ने टि्वटर पर लिखा, ‘प्रिय अक्षय, आपकी मां के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। आपको और आपके पूरे परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।’ दिग्गज अभिनेता अजय देवगन ने लिखा, ‘प्रिय अक्षय, आपकी मां के निधन पर हार्दिक संवेदना प्रकट करता हूं। अरुणाजी की आत्मा को शांति मिले। आपको और आपके परिवार के प्रति संवेदना। ओम शांति।’ अभिनेत्री निमरत कौर और फिल्म निर्देशक निखिल आडवाणी समेत तमाम फिल्मी हस्तियों ने अक्षय कुमार की मां के निधन पर शोक प्रकट किया है।

वरुण धवन ने अमेरिकन मॉडल जीजी को गोद में उठाया और किया किस, हुए ट्रोल

बालीबुड : वरुण धवन ने अमेरिकन मॉडल जीजी को गोद में उठाया और किया किस, हुए ट्रोल

शर्लिन विवादः लंबी पूछताछ के बाद थाने से बाहर निकलीं राखी सावंत

bollywood : शर्लिन विवादः लंबी पूछताछ के बाद थाने से बाहर निकलीं राखी सावंत

चिरंजीवी और नयनतारा की फिल्‍म गॉड फादर का फर्स्‍ट लुक जारी

रिलीज : चिरंजीवी और नयनतारा की फिल्‍म गॉड फादर का फर्स्‍ट लुक जारी

अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल ऑफ शिमला शुरू, 86 फिल्मों की होगी स्क्रीनिंग

आगाज : अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल ऑफ शिमला शुरू, 86 फिल्मों की होगी स्क्रीनिंग

अभिनेत्री यामी गौतम ने पति व मां संग किए शक्‍तिपीठों के दर्शन

श्रद्धा : अभिनेत्री यामी गौतम ने पति व मां संग किए शक्‍तिपीठों के दर्शन

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्‍शन हाउस ने दबाया श्रमिकों का मेहनताना

यूनियन ने चेताया : फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्‍शन हाउस ने दबाया श्रमिकों का मेहनताना

ईडी ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज़ की 7 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की

महंगे तोहफे पड़े भारी : ईडी ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज़ की 7 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की

कंगना रनौत ने शुरू की इमरजेंसी की तैयारी, इंदिरा गांधी के किरदार में दिखेंगी

राजनीतिक ड्रामा : कंगना रनौत ने शुरू की इमरजेंसी की तैयारी, इंदिरा गांधी के किरदार में दिखेंगी

VIDEO POST

View All Videos
X