Wednesday, January 19, 2022
BREAKING
चंबा-शिमला के विधायकों ने रखी अपने क्षेत्र के विकास की प्राथमिकताएं बेरोजगार वेटेरिनरी फार्मासिस्टों ने सीएम को भेजा ज्ञापन, नई पंचायतों में मिले नियुक्‍ति   पीडब्‍ल्‍यूडी बेलदार हादसे का शिकार, 4 की मौत, 3 घायल जिला कांगड़ा के विधायकों ने रखी प्राथमिकता, सीएम ने डीपीआर समयबद्ध पूर्ण करने के निर्देश दिए सराह के टॉंग लेन को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया हमीरपुर में रैपिड एंटीजन टैस्ट में 168 कोरोना पॉजिटिव डॉ. सैजल बोले, नई शिक्षा नीति युवाओं के कौशल विकास में कारगर मुख्यमंत्री धर्मशाला रोपवे के अलावा करोड़ों की योजनाओं के उद्घाटन/शिलान्यास करेंगे ऊना में मिले दो ओमिक्रॉन संक्रमित, विदेश से लौटे थे दोनों बिलासपुर एम्‍स के निकट पावर हाउस में हादसा, दो मजदूर दबे एक की मौत

हजारों नम आंखों के सामने पंचतत्‍व में विलीन हुए जीएस बाली

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, October 31, 2021 19:43 PM IST
हजारों नम आंखों के सामने पंचतत्‍व में विलीन हुए जीएस बाली

नगरोटा बगवां(कांगड़ा), 31 अक्‍तूबर। जिला कांगड़ा के कदावर नेता एवं पूर्व मंत्री जीएस बाली आज नंदीकेश्वर धाम चामुंडा में पंचतत्व में विलीन हो गए। उनके बेटे रघुबीर सिंह बाली ने उन्हें मुखाग्नि दी। इस अवसर पर हजारों की संख्‍या में उनके समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं व नेताओं ने नम आंखों के साथ उन्‍हें अंतिम विदाई दी। उनका अंतिम संस्‍कार पूरे राजकीय सम्‍मान के साथ किया गया।

 

रविवार सुबह उनके पैतृक निवास कांगड़ा से उनका पार्थिव शरीर उनकी राजनीतिक कर्मस्‍थली नगरोटा बगवां लाया गया। यहां आते समय जगह-जगह पर लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद नगरोटा बगवां के ओबीसी भवन में उनकी पार्थिव देह दर्शन के लिए रखी गई। यहां हजारों लोगों सहित नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसके बाद उनका पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए चामुंडा ले जाया गया।

VIDEO POST

View All Videos