Sunday, May 05, 2024
BREAKING
धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू
 

अंतिम दिन कांगड़ा जिला में बागियों समेत 72 प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, October 25, 2022 20:36 PM IST
अंतिम दिन कांगड़ा जिला में बागियों समेत 72 प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

धर्मशाला(कांगड़ा), 25 अक्तूबर। नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन कांगड़ा जिला में आज कुल 72 प्रत्याशियों ने नामांकन भरा। इस प्रकार जिले में नामांकन प्रक्रिया के दौरान 15 निर्वाचन क्षेत्रों से कुल 129 प्रत्याशियों ने अपने पर्चे दाखिल किए हैं।

आज नामांकन के अंतिम दिन 06-नूरपुर से मनीषा कुमारी ने आम आदमी पार्टी प्रत्याशी, नसीब सिंह ने आम आदमी पार्टी से कवरिंग प्रत्याशी, साली राम ने बसपा प्रत्याशी एवं सुभाष सिंह डडवाल ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरा।

वहीं 07-इंदौरा (अ.जा.) विधानसभा क्षेत्र से हंस राज ने बसपा प्रत्याशी, कमल किशोर ने निर्दलीय प्रत्याशी, जगदीश सिंह ने आम आदमी पार्टी प्रत्याशी, मलेंद्र राजन ने कांग्रेस प्रत्याशी एवं लक्ष्मण दास ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरा।

विधानसभा क्षेत्र 08-फतेहपुर से बसपा के तिलक राज, आम आदमी पार्टी के नवीन बटलाहरिया, कांग्रेस के कवरिंग प्रत्याशी के रूप में जीत कुमार व संजय शर्मा एवं विजय कौंडल ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरा।

विधानसभा क्षेत्र 09-ज्वाली से आम आदमी पार्टी के बलदेव राज व अमन कुमार ने कवरिंग प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरा। वहीं बसपा से बीर सिंह व निखिल कुमार ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरा।

जबकि 10-देहरा विधानसभा क्षेत्र से वरुण कुमार ने निर्दलीय प्रत्याशी, राकेश कुमार ने निर्दलीय प्रत्याशी, डॉ. राजेश शर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशी, पुनीता चम्बयाल से निर्दलीय प्रत्याशी होशियार सिंह के कवरिंग प्रत्याशी, मनीष कुमार ने आम आदमी पार्टी प्रत्याशी, बलजीत कुमार ने आम आदमी पार्टी के कवरिंग प्रत्याशी एवं विजय कुमार ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरा।

विधानसभा क्षेत्र 11-जसवां परागपुर से बसपा से प्रेम चंद व आम आदमी पार्टी से साहिल चौहन ने नामांकन भरा। विधानसभा क्षेत्र 12-ज्वालामुखी से अतुल कौशल, राम स्वरूप एवं अनिल कुमार ने निर्दलीय प्रत्याशी तथा होशियार सिंह ने आम आदमी पार्टी प्रत्याशी व गगन दीप ने आम आदमी पार्टी के कवरिंग प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरा।

वहीं 13-जयसिंहपुर (अ.जा.) विधानसभा क्षेत्र से यादविंदर गोमा ने कांग्रेस प्रत्याशी, संतोष कुमार ने आम आदमी पार्टी प्रत्याशी, सरोज कुमारी ने आम आदमी पार्टी की कवरिंग प्रत्याशी, सुशील कुमार ने राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी तथा सतीश कुमार, सुरेंद्र सिंह, सुमन कुमार व सुरेश कुमार ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन भरा।

14-सुलाह विधानसभा क्षेत्र से रविंद्र सिंह ने आम आदमी पार्टी प्रत्याशी, प्रेम चंद ने आम आदमी पार्टी के कवरिंग प्रत्याशी, जगदीश चन्द सपहिया ने कांग्रेस प्रत्याशी, कपिल सपहिया ने कांग्रेस के कवरिंग प्रत्याशी, शेर सिंह ने अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के प्रत्याशी, सुरेश कुमार ने बसपा प्रत्याशी एवं सचिन राणा व जगजीवन पॉल ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरा।

विधानसभा क्षेत्र 15-नगरोटा से आम आदमी पाटी से उमा कांत व अनिता कुमारी ने कवरिंग प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरा। वहीं शशि बाला ने कांग्रेस की कवरिंग प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरा।

विधानसभा क्षेत्र 16-कांगड़ा से बसपा के विजय कुमार, आम आदमी पार्टी के राज कुमार व कवरिंग मोहिंदर सिंह, भाजपा के पवन काजल, कुलाभाष चन्द ने निर्दलीय प्रत्याशी एवं कांग्रेस के सुरेंद्र कुमार काकू व रजत चौधरी ने कवरिंग प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरा।

वहीं विधानसभा क्षेत्र 17-शाहपुर आम आदमी पार्टी से अभिषेक सिंह व जोगिंदर सिंह एवं कर्ण परमार ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकर भरा। जबकि यतिंदर कुमार ने हिमाचल जन क्रांति पार्टी व आशीष शर्मा ने हिन्दू समाज पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर नामांकन भरा।

18-धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र से कुलवंत सिंह राणा ने आम आदमी पार्टी प्रत्याशी व सुदेश राज, अनिल कुमार, अभय कुमार अशोक एवं विपन कुमार नहरिया ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरा।

19-पालमपुर विधानसभा क्षेत्र से संजय भारद्वाज ने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी व राज कुमार ने कवरिंग प्रत्याशी तथा सुरेश कुमार ने बसपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरा।

 

वहीं 20-बैजनाथ (अ.जा.) विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी से परमोद चन्द व गुरदास राम निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरा।

27 अक्तूबर को नामांकनों की छटनी की जाएगी, नामांकन वापिस लेने की अंतिम तारीख 29 अक्तूबर है। 12 नवंबर को मतदान होगा और मतों की गिनती 08 दिसंबर को की जाएगी।

इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज

प्रचार : इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज

पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी

बयान : पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी

कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू

दुआ सलाम : कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू

सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री

आश्‍वासन : सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री

बिकने वाले जा चुके, अब धनबल से बिकने वाला कोई नहीं: सीएम सुक्‍खू

बयान : बिकने वाले जा चुके, अब धनबल से बिकने वाला कोई नहीं: सीएम सुक्‍खू

मुख्यमंत्री ने कांगड़ा जिला को दी 509 करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों की सौगात

कार्यक्रम : मुख्यमंत्री ने कांगड़ा जिला को दी 509 करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों की सौगात

सीएम सुक्‍खू बोले, भ्रष्टाचार को रोकने के लिए बनाएंगे और सख्त कानून

संबोधन : सीएम सुक्‍खू बोले, भ्रष्टाचार को रोकने के लिए बनाएंगे और सख्त कानून

आत्‍मनिर्भरता की ओर बढ़ रहा हिमाचल, सरकारी क्षेत्र में 20 हजार भर्तियां शुरू: सुक्‍खू

संबोधन : आत्‍मनिर्भरता की ओर बढ़ रहा हिमाचल, सरकारी क्षेत्र में 20 हजार भर्तियां शुरू: सुक्‍खू

VIDEO POST

View All Videos
X