Wednesday, July 24, 2024
BREAKING
सरकारी स्‍कूलों में छात्रों की भारी गिरावट पर सीएम चिंतित, स्कूल होंगे मर्ज मुख्यमंत्री ने केंद्रीय बजट को निराशाजनक और किसान विरोधी बताया सभी वर्गों के सशक्तिकरण का साधन है केंद्रीय बजट: जयराम ठाकुर नादौन में 100 पदों के लिए इंटरव्‍यू 24 को, वेतन 16157 रुपये परिवहन निगम में 357 कंडक्टरों को जल्द मिलेगी नियुक्ति: मुकेश अग्निहोत्री सीएम ने अम्रुत योजना में पहाड़ी राज्यों के लिए मापदंडों में ढील देने का आग्रह किया कांगड़ा में एटीएम चोरी के प्रयास में कोहाला के तीन युवक दबोचे हिमकेयर योजना के तहत की गई 100 करोड़ रुपये की प्रतिपूर्ति: संजय अवस्‍थी जयराम झूठे, 2023-2024 में शगुन योजना के तहत 4,662 बेटियों को दिए 14.45 करोड़: शांडिल ऊना और हमीरपुर में नौकरी का मौका, कंपनियां भरेंगी विभिन्‍न ट्रेडों के कई पद
 

मुरारी शर्मा बने प्रेस क्लब मंडी के अध्यक्ष, मुनीष सूद वरिष्ठ उपाध्यक्ष

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, December 25, 2021 17:56 PM IST
मुरारी शर्मा बने प्रेस क्लब मंडी के अध्यक्ष, मुनीष सूद वरिष्ठ उपाध्यक्ष

मंडी, 25 दिसंबर। प्रेस क्लब मंडी की कार्यकारिणी के चुनाव शनिवार को चुनाव अधिकारी भगत सिंह गुलेरिया, पर्यवेक्षक पंकज शर्मा व अखिलेश महाजन की उपस्थिति में प्रेस क्लब भवन रामनगर में हुए। इसमें सर्वसम्मति से वरिष्ठ पत्रकार एवं साहित्यकार मुरारी शर्मा को अध्यक्ष चुना गया। मुनीष सूद को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अमन अग्निहोत्री, रुपलाल कौंडल व सीमा शर्मा उपाध्यक्ष निर्वाचित हुए। हंसराज सैनी महासचिव व दीपेंद्र मांटा को सचिव चुना गया।

 

धर्मचंद वर्मा को कोषाध्यक्ष,सोनिया शर्मा को प्रचार सचिव का दायित्व सौंपा गया। वरिष्ठ पत्रकार बीरबल शर्मा को मुख्य सलाहकार व पूर्व प्रधान अंकुश सूद को उपमुख्य सलाहकार, खेम चंद शास्त्री सलाहकार, पूर्व प्रधान हेमकांत कात्यायन, डीपी गुप्ता व साहित्यकार केके नूतन को मुख्य संरक्षक मनोनीत किया गया है। चमन शर्मा, सरोज, नीलम मेहता, आशा ठाकुर, रीता ठाकुर व राधा कृष्ण वर्मा को सदस्य चुना गया। चुनाव प्रक्रिया में 55 से 47 सदस्यों ने भाग लिया।

 

नई कार्यकारिणी के गठन से पहले पुरानी कार्यकारिणी ने अपनी तीन साल की उपलब्धियां व आय व्यय का ब्योरा साधारण अधिवेशन में सदस्यों के समक्ष रखा। नवनिर्वाचित अध्यक्ष मुरारी शर्मा ने कहा मीडिया कर्मियों से संबंधित विभिन्न समस्याओं का समाधान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व प्रशासन से मिलकर प्राथमिकता के आधार पर करवाया जाएगा।  

VIDEO POST

View All Videos
X