Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

शाहरुख खान, अनन्या पांडे के घर पहुंचे एनसीबी के अधिकारी, अनन्‍या से पूछताछ जारी

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, October 21, 2021 17:15 PM IST
शाहरुख खान, अनन्या पांडे के घर पहुंचे एनसीबी के अधिकारी, अनन्‍या से पूछताछ जारी

मुंबई, 21 अक्टूबर। मुंबई के तट के पास एक क्रूज नौका से मादक पदार्थ जब्त होने के मामले की जांच के सिलसिले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारी बृहस्पतिवार को अभिनेता शाहरुख खान के घर पहुंचे। सूत्रों ने यह जानकारी दी। स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने तीन अक्टूबर को मुंबई के तट के पास गोवा जा रही एक क्रूज नौका पर छापेमारी के बाद शाहरुख के बेटे आर्यन खान (23) और कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। एजेंसी ने क्रूज से मादक पदार्थ जब्त करने का दावा किया है।

 

सूत्रों ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में एनसीबी का एक दल कागजी कार्रवाई के लिए दोपहर को शाहरुख के उपनगर बांद्रा स्थित आवास ‘मन्नत’ पहुंचा। उन्होंने बताया कि एनसीबी का एक अन्य दल अभिनेत्री अनन्या पांडे के बांद्रा स्थित घर पहुंचा। उनसे बृहस्पतिवार को एनसीबी के समक्ष पेश होने और बयान दर्ज कराने को कहा गया है। इससे पहले, शाहरुख खान ने सुबह आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान से मुलाकात की थी।

 

महानगर स्थित एक विशेष अदालत ने आर्यन खान को जमानत देने से बुधवार को इनकार कर दिया था और कहा था कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि वह मादक पदार्थ संबंधी गतिविधियों में नियमित तौर पर शामिल थे। अदालत ने कहा था कि व्हाट्सऐप चैट से भी प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि वह मादक पदार्थ तस्करों के संपर्क में थे। आर्यन खान ने अब निचली अदालत के आदेश के खिलाफ बंबई उच्च न्यायालय का रुख किया है, जो 26 अक्टूबर को उनकी याचिका पर सुनवाई करेगा।

 

उधर, अभिनेता चंकी पांडे की बेटी फिल्‍म अभिनेत्री अनन्‍या पांडे को आज एनसीबी ने नोटिस देकर पूछताछ के लिए दो बजे तलब किया था, मगर वह शाम चार बजे के करीब पिता के साथ एनसीबी दफ्तर पहुंची और एनसीबी के सवालों के जवाब दिए। ज्ञात रहे कि एनसीबी को जांच के दौरान आर्यन खान के मोबाइल से जो व्‍हाट्सएप चैट मैसेज मिले हैं, उनमें उसकी अनन्‍या पांडे से बातचीत का भी खुलासा हुआ था। इसी आधार पर एनसीबी अनन्‍या पांडे तक पहुंची और अब उससे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल अभी तक यह बात साफ नहीं है कि इस मामले में अनन्‍या के खिलाफ कोई मामला बनाया गया है या फिर उसे सिर्फ पूछताछ के लिए ही तलब किया गया है।

रणवीर और श्रद्धा कपूर अभिनीत लवरंजन की फिल्म के श्रमिकों का मेहनताना नहीं मिला

सवा करोड़ बकाया : रणवीर और श्रद्धा कपूर अभिनीत लवरंजन की फिल्म के श्रमिकों का मेहनताना नहीं मिला

पत्रकार की शिकायत पर सलमान को जारी समन मामले में हाईकोर्ट से राहत

5 मई तक रोक : पत्रकार की शिकायत पर सलमान को जारी समन मामले में हाईकोर्ट से राहत

साप्ताहिक हाजिरी दर्ज कराने एनसीबी के समक्ष पेश हुआ आर्यन खान

क्रूज पर ड्रग्‍स मामला : साप्ताहिक हाजिरी दर्ज कराने एनसीबी के समक्ष पेश हुआ आर्यन खान

मुंबई की जेल में 22 दिन रहने के बाद आर्यन खान आज रिहा

सशर्त जमानत : मुंबई की जेल में 22 दिन रहने के बाद आर्यन खान आज रिहा

नशीले पदार्थ रखने के आरोप में बाकी साथियों समेत शाहरुख खान पुत्र आर्यन गिरफ्तार

रेव पार्टी पर एनसीबी का छापा : नशीले पदार्थ रखने के आरोप में बाकी साथियों समेत शाहरुख खान पुत्र आर्यन गिरफ्तार

महाराष्ट्र सरकार की जांच के खिलाफ परमबीर सिंह की याचिका खारिज

बंबई उच्‍च न्‍यायालय का फैसला : महाराष्ट्र सरकार की जांच के खिलाफ परमबीर सिंह की याचिका खारिज

आरएसएस की तुलना तालिबान से करने में जावेद अख्तर गलत: शिवसेना

सामना का संपादकीय : आरएसएस की तुलना तालिबान से करने में जावेद अख्तर गलत: शिवसेना

दाभोलकर हत्या मामले में सीबीआई की 5 आरोपियों के खिलाफ यूएपीए के तहत मुकदमा चलाने की मांग

कोर्टरूम : दाभोलकर हत्या मामले में सीबीआई की 5 आरोपियों के खिलाफ यूएपीए के तहत मुकदमा चलाने की मांग

VIDEO POST

View All Videos
X