Thursday, June 20, 2024
BREAKING
डॉ राजेश शर्मा को सीएम आवास में बंधक बनाकर बात मनवाना शर्मनाक:जयराम ठाकुर श्रीलंका में जाइका प्रोजेक्ट का मॉडल बनेगा हिमाचल, धर्मशाला-पालमपुर पहुंचे 11 प्रतिनिधि बिकने के बाद भाजपा के गुलाम हुए 3 पूर्व निर्दलीय विधायक: मुख्यमंत्री सरकार की तनाशाही के कारण निर्दलीय विधायकों को देना पड़ा इस्तीफ़ा: जयराम ठाकुर कांग्रेस ने देहरा विस उपचुनाव में सीएम की पत्‍नी कमलेश ठाकुर को मैदान में उतारा सरकारी विभागों में 6630 पद भरेे जाएंगे, कांस्‍टेबल भर्ती की आयु सीमा में 1 साल की छूट कण्डाघाट में दिव्यांगजनों के लिए स्थापित होगा सेंटर ऑफ एक्सीलेंस: मुख्यमंत्री कहां गई सुक्खू सरकार की स्टार्टअप योजना: जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री ने एनआरआई दम्पति पर हमले की कड़ी निंदा की, कार्रवाई के निर्देश गलत साइड से ओवरटेक करते ट्रक से टकराई बाइक, युवक की मौत
 

4 जून के बाद वेंटिलेटर पर होगी भाजपा : रोहित ठाकुर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, April 09, 2024 18:53 PM IST
4 जून के बाद वेंटिलेटर पर होगी भाजपा : रोहित ठाकुर

शिमला, 09 अप्रैल। शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने कहा है कि चार जून के बाद हिमाचल प्रदेश में भाजपा वेंटिलेटर पर होगी। क्योंकि, वोट की चोट से जनता भाजपा को कोमा में पहुँचाने वाली है। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर को तो अब नींद में भी मुख्यमंत्री की कुर्सी नजर आ रही है। वह मुख्यमंत्री बनने के मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। वर्तमान सरकार को किसी प्रकार का कोई ख़तरा नहीं हैं और मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार डंके की चोट पर अपने पांच वर्ष का कार्यकाल पूरा करेगी। विधानसभा में अंक गणित कांग्रेस सरकार के पक्ष में है, इसलिए भाजपा नेता प्रदेश की जनता को भ्रमित करना बंद कर दें। 

 

शिक्षा मंत्री ने कहा कि भाजपा का नक़ाब प्रदेश की जनता के सामने से हट गया है और उनका लालची चेहरा सामने आ चुका है। कांग्रेस लोकसभा चुनाव में चारों सीटें और उप-चुनाव की छह सीटों पर क्लीन स्वीप करेगी और प्रत्याशी बड़े अंतर से विजयी होंगे। भाजपा ने धन-बल से वर्तमान प्रदेश सरकार को अस्थिर करने का प्रयास अवश्य किया था, जिसे भगवान के आशीर्वाद से असफल कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि एक चुनी हुई सरकार के विरुद्ध षड्यन्त्र रचने के लिए प्रदेश की जनता भाजपा को माफ़ नहीं करेगी और चुनाव में करारा जवाब देगी। आने वाले चुनाव में मतदाता भाजपा को वेंटिलेटर पर पहुँचा कर ही दम लेंगे। 

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी स दगाबाजी करने वाले पूर्व विधायकों को टिकट देकर भाजपा ने यह बात साबित कर दी है कि इस पूरे प्रकरण के पीछे उसी का हाथ था और भाजपा ने हॉर्स ट्रेडिंग की थी। कुर्सी के लालच में भाजपा नेता इतने अंधे हो गए हैं कि उन्हें कांग्रेस के भगोड़ों को पार्टी का टिकट देने से निराश भाजपा के कार्यकर्ताओं की हताशा भी नहीं दिख रही है। भाजपा के भीतर विरोध का ज्वालामुखी धधक रहा है, जो कभी भी फट सकता है। चुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों की हार निश्चित है, जिसे कोई नहीं टाल सकता। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी जन-बल से धन-बल की राजनीति को जवाब देगी। 

 

 

बिकने वाले इतिहास में बिकाऊ ही कहलाएँगे, माफ़ नहीं करेगी जनता : कांग्रेस 

 

 

मुख्य संसदीय सचिव सुंदर सिंह ठाकुर और मोहन लाल ब्राक्टा ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के आधिकारिक प्रत्याशी के विरुद्ध वोट डालने वाले कांग्रेस के छह विधायकों को ग़द्दारी के लिए हिमाचल प्रदेश की जनता कभी माफ़ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि बिकने वाले हिमाचल प्रदेश के इतिहास में हमेशा बिकाऊ ही कहलाएँगे। प्रदेश की जनता भली-भाँति वाक़िफ़ है कि छह नेताओं ने अपना ईमान भारतीय जनता पार्टी को बेचा और पार्टी के साथ ग़द्दारी की है। कल तक जो कांग्रेस पार्टी को अपनी माँ बताते थे, उन्होंने माँ की पीठ में छुपा घोंप कर राज्य के इतिहास में अवसरवाद की राजनीति को शुरू किया है।

 

सुंदर सिंह ठाकुर और मोहन लाल ब्राक्टा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता ने पहली बार अपने विधायक को बिकते देखा है, इससे उनका असली चेहरा मतदाताओं के सामने बेनक़ाब हो गया है। उन्होंने कहा कि सवा साल के भीतर ही इन नेताओं ने हिमाचल प्रदेश पर उप-चुनाव का बोझ थोप दिया। बाग़ियों को अपने लालच का सच प्रदेश की जनता के सामने स्वीकार करना चाहिए और अपने कुकृत्यों के लिए माफ़ी माँगनी चाहिए। 


मुख्य संसदीय सचिवों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी नेक व स्वच्छ छवि वाले नेताओं को चुनावी मैदान में उतारने जा रही है और जल्द ही प्रत्याशियों की घोषणा होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशियों के नाम घोषित होते ही भाजपा के प्रत्याशी ढूँढे नहीं मिलेंगे। उन्होंने कहा कि छह सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए भाजपा को अपनी पार्टी में प्रत्याशी तक नहीं मिले और कांग्रेस के बाग़ियों को टिकट दिया है। ऐसे में मुक़ाबला कांग्रेस की असली टीम बनाम कांग्रेस की नकली टीम के बीच है और प्रदेश की जनता असली कांग्रेस टीम को विजयी बनाएगी। दोनों ने कहा कि भाजपा का कच्चा चिट्ठा पूरे प्रदेश के सामने खुल चुका हैं। भाजपा ने एक चुनी हुई सरकार के विरुद्ध साजिश को स्पॉन्सर किया है और अब भाजपा नेता अपनी संलिप्तता को नकार नहीं सकते हैं।

 

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नापाक इरादों को जनता भांप चुकी है और सत्ता की लालसा में अंधे हो चुके भाजपा नेताओं को सबक़ सिखाने के लिए तैयार बैठी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा के ख़िलाफ़ जनता का गुस्सा उबल रहा है और आने वाले लोकसभा चुनाव व छह सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव में भाजपा को मुँह की खानी पड़ेगी। यह बात तय है कि भाजपा के सभी उम्मीदवार उप-चुनाव में बुरी तरह से पिटेंगे और उनकी ज़मानत तक ज़ब्त हो जाएगी। यही नहीं, भाजपा का लोकसभा चुनाव में भी सूपड़ा साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जन-बल पर पूरा भरोसा है। 

 

डॉ राजेश शर्मा को सीएम आवास में बंधक बनाकर बात मनवाना शर्मनाक:जयराम ठाकुर

बयान : डॉ राजेश शर्मा को सीएम आवास में बंधक बनाकर बात मनवाना शर्मनाक:जयराम ठाकुर

सरकारी विभागों में 6630 पद भरेे जाएंगे, कांस्‍टेबल भर्ती की आयु सीमा में 1 साल की छूट

मंत्रिमंडल बैठक : सरकारी विभागों में 6630 पद भरेे जाएंगे, कांस्‍टेबल भर्ती की आयु सीमा में 1 साल की छूट

कण्डाघाट में दिव्यांगजनों के लिए स्थापित होगा सेंटर ऑफ एक्सीलेंस: मुख्यमंत्री

प्रतिबद्धता : कण्डाघाट में दिव्यांगजनों के लिए स्थापित होगा सेंटर ऑफ एक्सीलेंस: मुख्यमंत्री

कहां गई सुक्खू सरकार की स्टार्टअप योजना: जयराम ठाकुर

सवाल : कहां गई सुक्खू सरकार की स्टार्टअप योजना: जयराम ठाकुर

मुख्यमंत्री ने एनआरआई दम्पति पर हमले की कड़ी निंदा की, कार्रवाई के निर्देश

प्रतिक्रिया : मुख्यमंत्री ने एनआरआई दम्पति पर हमले की कड़ी निंदा की, कार्रवाई के निर्देश

पुलिस की कार्यप्रणाली पर लग रहे आरोप दुर्भाग्यपूर्ण, संज्ञान लें सीएम: जयराम ठाकुर

सवाल : पुलिस की कार्यप्रणाली पर लग रहे आरोप दुर्भाग्यपूर्ण, संज्ञान लें सीएम: जयराम ठाकुर

सीएम कुर्सी बचाने में व्यस्त, प्रदेश में क़ानून-व्यवस्था तबाह : जयराम ठाकुर

चिंता : सीएम कुर्सी बचाने में व्यस्त, प्रदेश में क़ानून-व्यवस्था तबाह : जयराम ठाकुर

मेधा प्रोत्साहन योजना के तहत कोचिंग फंड के लिए 23 जून तक करें आवेदन

आमंत्रण : मेधा प्रोत्साहन योजना के तहत कोचिंग फंड के लिए 23 जून तक करें आवेदन

VIDEO POST

View All Videos
X