Monday, May 13, 2024
BREAKING
नशेड़ी पति से त्रस्‍त महिला ने रॉड से पीट कर मौत के घाट उतारा जसवां परागपुर से था बिकाऊ विधायकों का चौकीदार, होशियार के खोलूंगा चिट्ठे : सुक्‍खू काँगड़ा को ऐसे सांसद की ज़रूरत है, जिसकी आवाज पूरा देश सुने: मुख्यमंत्री बेईमानों का कभी साथ नहीं देती देवभूमि की जनता : मुख्यमंत्री पांचवीं बार 5 लाख वोटों से जीतेंगे अनुराग ठाकुर : जयराम ठाकुर छह दागियों ने स्वीकार किया अपना गुनाह, भाजपा ने रुकवाई महिलाओं की पेंशन: कांग्रेस  मुख्यमंत्री की तानाशाही से उनके ज़िले के तीन विधायक पार्टी छोड़ गये: जयराम ठाकुर सत्ता में रहते पांच साल जयराम ने की हमीरपुर की अनदेखीः सीएम सफाई कर्मियों को घर बनाने के लिए 3 लाख दे रही सरकार: सीएम बिलासपुर के विशाल ठाकुर ने उत्‍तराखंड न्‍यायिक सेवा परीक्षा में हासिल किया प्रथम स्‍थान
 

कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, April 28, 2024 18:41 PM IST
कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर

शिमला, 28 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के उपमंडल ठियोग के क्यारटू में हुए एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में दो युवक घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 150 फुट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

इस हादसे में अभिषेक (23) पुत्र राजू गांव कंडी और अंकुश (25) पुत्र योगेंद्र गांव शोशना पोस्ट ऑफिस धर्मपुर की मौत हुई है। वहीं दिलीप वर्मा (25) पुत्र हीरा गांव पनियाली और ललित पुत्र मनोहर लाल गांव मनोग घायल हुए हैं। सूचना मिलते ही ठियोग पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हादसे की जांच शुरू कर दी है। वहीं हादसे का शिकार युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर स्‍वजनों को सौंप दिया गया है। वहीं घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

VIDEO POST

View All Videos
X