Tuesday, November 30, 2021
BREAKING
पहली दिसंबर से बारिश और बर्फबारी के आसार हिमाचल को देश का सबसे पसंदीदा पर्यटन गंतव्य बनाने को कृतसंकल्पःसीएम पुलिस कर्मियों के अनुबंध का मामला सीएम के समक्ष से उठाया: सत्ती निम्‍न शिवालिक पर्वत श्रृंखला की जैव-विविधता के दस्तावेजीकरण की जरूरत मुख्यमंत्री ने धर्मपुर में 381 करोड़ के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए रेलवे ट्रैक पर जा रहा कॉलेज छात्र ट्रेन की चपेट में आया, मौत बिलासपुर का एमवीआई, मंडी के 2 एजेंटों समेत रिश्‍वत लेने के आरोप में धरा बरमाणा में चिट्टे समेत दबोचे कार सवार दो युवक हिमाचल में फिल्म उद्योग को आकर्षित करने के लिए प्रयासरतः मुख्यमंत्री राज्यपाल ने मां चिंतपूर्णी मंदिर में टेका माथा, आरोग्य भारती के अधिवेशन में शिरकत

कांग्रेस की हालत बिन दुल्हे की बारात जैसी: अनुराग ठाकुर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, October 16, 2021 21:07 PM IST
कांग्रेस की हालत बिन दुल्हे की बारात जैसी: अनुराग ठाकुर

फतेहपुर(कांगड़ा), 16 अक्तूबर क्रेंद्रीय सूचना एवं प्रसारण व खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को जिला कांगड़ा की फतेहपुर विस क्षेत्र में कहा कि पूरे देश में कांग्रेस की हालत बिन दुल्हे की बारात वाली हो चुकी है। उन्होंने कहा जो पार्टी दो सालों तक अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं चुन सकती उस पार्टी को गति नहीं मिल सकती।

 

अनुराग ठाकुर ने कहा जो पार्टी अभी अपने अध्‍यक्ष के चुनाव के लिए एक साल और लेने की बात करती है उससे साफ है कि कांग्रेस पार्टी में निर्णय करने की क्षमता ही नहीं रही है। कांग्रेस जिस नेता को नेतृत्व सौंपना चाहती है, उसका नाम अभी उजागर करने से डर रही है, क्‍योंकि ऐसा करने से कांग्रेस के भीतर विद्रोह का विगुल बज सकता है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस को गांधी परिवार से बाहर के व्‍यक्‍ति को कभी ना कभी तो राष्ट्रीय कांग्रेस का अध्यक्ष चुनना पड़ेगा।

अनुराग ठाकुर ने फतेहपुर उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी बलदेव ठाकुर के हक में लोगों से मतदान की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी चाहे जितना शोर मचा ले, उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों की जीत को जनता सुनिश्चित कर चुकी है। भाजपा ने कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोल कर ही मौजूदा प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे हैं। उन्होंने कहा कि मंडी का लोकसभा उपचुनाव व तीन विधानसभा सीटों के उपचुनाव को भाजपा रिकार्ड मतों से जीतेगी। हिमाचल प्रदेश में पिछले चार साल के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में शानदार विकास कार्य किए हैं। उसी विकास को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार ने कोविड-19 वायरस से मुकाबला करने के लिए 73 हजार करोड़ रुपये से अधिक की राशि खर्च की है। कोरोना प्रभावित व्यक्तियों की जांच के लिए लगभग 38 हजार करोड़ रुपये खर्च हुए। अब देश के प्रत्येक नागरिक को निरूशुल्क कोविड-19 वैक्सीन लगाई जा रही है, जिस पर 35 हजार करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं।

 

यूपी सरकार को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक प्रश्न में अनुराग ठाकुर ने कहा कि यूपी की जनता भली भांति जानती है कि मायावती व अखिलेश की सरकारों के राज में जो गुंडा राज था, भ्रष्टाचार था उससे मुक्ति पाने के लिए जनता ने योगी की सरकार बनाई तथा भ्रष्टाचार व गुडाराज मुक्त प्रशासन पाया। यह अपने आप में बहुत बड़ी उपलब्धि है कि आज योगी जी के शासनकाल में उद्योग लग रहे हैं और महिलाएं सुरक्षित महसूस कर रही हैं। किसानों की गन्ने की फसल को लेकर जो समस्या थी योगी सरकार ने उसे दूर किया। पुराने पैसों का भुगतान किया गया।

इस मौके पर वन मंत्री राकेश पठानिया, नगरोटा बंगवा के विधायक अरुण मेहरा, ज्वाली के विधायक अर्जुन ठाकुर, पूर्व मंत्री रविंद्र सिंह रवि, प्रदेश भाजपा के महामंत्री त्रिलोग कपूर, केसीसी बैंक के चैयरमेन राजीव भारद्वाज, धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया, प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा नगर निगम धर्मशाला के मेयर औंकार नैहरिया जिला के महामंत्री डॉ. सतीश शर्मा, जिला महिला मोर्चा की उपअध्यक्ष रीता ठाकुर प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज हैप्पी उपस्थित थे।

सीएम बोले शिमला में मंथन के बाद लिए जा सकते हैं कड़े फैसले

चुनाव परिणामों पर हुई चर्चा   : सीएम बोले शिमला में मंथन के बाद लिए जा सकते हैं कड़े फैसले

भाजपा अजा मोर्चा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष लाल सिंह का कांगड़ा पहुंचने पर स्‍वागत

श्री बज्रेश्‍वरी देवी के दर्शन किए : भाजपा अजा मोर्चा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष लाल सिंह का कांगड़ा पहुंचने पर स्‍वागत

भाजपा की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी में पीएम ने दिया जीत का मंत्र

महंगाई भी रही चर्चा में : भाजपा की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी में पीएम ने दिया जीत का मंत्र

अनुराग ठाकुर बोले संगठन की बैठक में तलाशी जाएंगी हार की वजहें

प्रतिक्रिया : अनुराग ठाकुर बोले संगठन की बैठक में तलाशी जाएंगी हार की वजहें

वोट देते समय खुद तय करें देश को कौन बचा रहा है: शांता कुमार

भाजपा प्रत्‍याशियों के पक्ष में मतदान की अपील : वोट देते समय खुद तय करें देश को कौन बचा रहा है: शांता कुमार

कांग्रेस के पास न तो कोई नेता है ओर नही नीति: त्रिलोक कपूर

उपचुनाव प्रचार : कांग्रेस के पास न तो कोई नेता है ओर नही नीति: त्रिलोक कपूर

आप फतेहपुर को फतह करवाएं, क्षेत्र का विकास हम करेंगे: जयराम ठाकुर

उपचुनाव का मैदान : आप फतेहपुर को फतह करवाएं, क्षेत्र का विकास हम करेंगे: जयराम ठाकुर

भाजपा के स्‍टार प्रचारकों में सभी हिमाचली नेता, कांग्रेस ने उतारे कई बाहरी नेता

उपचुनाव की जंग : भाजपा के स्‍टार प्रचारकों में सभी हिमाचली नेता, कांग्रेस ने उतारे कई बाहरी नेता

VIDEO POST

View All Videos