Friday, May 03, 2024
BREAKING
अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस
 

23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, April 22, 2024 18:52 PM IST
23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या

बिलासपुर, 22 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के सेरड़(गहदवीं) गांव में एक 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आत्‍महत्‍या के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।

  

मिली जानकारी के अनुसार झंडूता थाना के तहत सेरड़ गांव में एक लड़की ने खुद का कमरे में बंद करके फंदा लगा लिया। जब परिजनों की इस बात का पता चला तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और कमरा खुलवाया तो लड़की फंदे से झूल रही थी।

 

पुलिस को कमरे की छानबीन में सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं, लड़की के पिता रमेश चंद और भाभी ने इस मामले में किसी पर भी शक जाहिर नहीं किया है।

VIDEO POST

View All Videos
X