Saturday, May 04, 2024
BREAKING
अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस
 

तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, April 22, 2024 19:01 PM IST
तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई

हरोली(ऊना), 22 अप्रैल। एचपी स्टेट विजिलेंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने जिला ऊना के हरोली थाना में तैनात एक एएसआई को तीन हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा है। डीएसपी विजिलेंस कुलविंदर सिंह की अगुवाई में यह कार्रवाई की गई। मिली जानकारी के अनुसार दो गुटों में मारपीट की घटना को लेकर समझौता करवाने के लिए आरोपित एएसआई एक पक्ष से तीन हजार रुपये की मांग कर रहा था।

 

 

हरोली उपमंडल की भदसाली गांव के निवासी अंकिश कुमार उर्फ मोनू पुत्र रामकुमार राणा ने एएसआई की शिकायत विजिलेंस से की। इस पर विजिलेंस की टीम ने आरोपित को दबोचने के लिए जाल बुना और उसे तीन हजार रुपये लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। विजिलेंस की टीम ने रविवार रात को यह कार्रवाई की। आरोपित एएसआई निर्मल पटियाल के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X