Saturday, May 18, 2024
BREAKING
10 साल से रेलवे लाइन का राग अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिलाई: मुख्यमंत्री सांसद चुनने के लिए 1910 केंद्रों में मतदान करेंगे कांगड़ा-चंबा के 15 लाख मतदाता भाजपा की सोच और भाषा संकुचित, देश और राज्‍यों में खींच रही लकीर: आनंद शर्मा जनसेवा नहीं, धन सेवा के लिए राजनीति कर रहे राजेंद्र राणा: मुख्यमंत्री कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र में 10 प्रत्याशी मैदान में, धर्मशाला उपचुनाव के लिए 4 प्रत्याशी धनबल की बजाय जनबल के साथ खड़ी है जनता : सुनील शर्मा मनाली में युवती की हत्‍या करके बैग में किया पैक, युवक गिरफ्तार डराना छोड़, अपने वायदों का लेखाजोखा जनता के समक्ष रखे भाजपा और पीएम मोदी: आनंद शर्मा सरकार ने गोपालकों की धनराशि बढ़ाकर 1200 रुपये की, गठित होगी टास्‍क फोर्स: सीएम भटियात में कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा का जोरदार स्वागत, उमड़ा जन सैलाब
 

तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, April 22, 2024 19:01 PM IST
तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई

हरोली(ऊना), 22 अप्रैल। एचपी स्टेट विजिलेंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने जिला ऊना के हरोली थाना में तैनात एक एएसआई को तीन हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा है। डीएसपी विजिलेंस कुलविंदर सिंह की अगुवाई में यह कार्रवाई की गई। मिली जानकारी के अनुसार दो गुटों में मारपीट की घटना को लेकर समझौता करवाने के लिए आरोपित एएसआई एक पक्ष से तीन हजार रुपये की मांग कर रहा था।

 

 

हरोली उपमंडल की भदसाली गांव के निवासी अंकिश कुमार उर्फ मोनू पुत्र रामकुमार राणा ने एएसआई की शिकायत विजिलेंस से की। इस पर विजिलेंस की टीम ने आरोपित को दबोचने के लिए जाल बुना और उसे तीन हजार रुपये लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। विजिलेंस की टीम ने रविवार रात को यह कार्रवाई की। आरोपित एएसआई निर्मल पटियाल के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X