Saturday, May 04, 2024
BREAKING
अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस
 

शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, April 23, 2024 18:31 PM IST
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म

शिमला, 23 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित बच्ची नेपाली मूल की बताई जा रही है। उसकी मां ने इस घटना की शिकायत पर शिमला पुलिस से की है, जिकस पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

 

बच्‍ची की मां ने पुलिस को बताया कि सोमवार को उसकी बच्‍ची जब अस्‍वस्‍थ महसूस कर रही थी और दर्द की शिकायत कर रही थी, तो वह उसे स्थानीय अस्पताल ले गई। वहां पता चला कि बच्‍ची के साथ किसी अनजान शख्स ने दुष्कर्म किया है। पीड़िता की मां की शिकायत पर शिमला के सदर थाना में आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है।

VIDEO POST

View All Videos
X