Friday, May 03, 2024
BREAKING
अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस
 

युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, April 20, 2024 22:54 PM IST
युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर
आरोपी सुमित

पालमपुर(कांगड़ा), 20 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के उपमंडल पालमपुर के पालमपुर बस अड्डे में शनिवार दोपहर को एक सनकी युवक ने दिन दिहाड़े एक कॉलेज छात्रा पर दराट से जनलेवा हमला कर दिया। इस हमले में युवती के हाथ की चार उंगलियां कटने के अलावा सिर पर शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं। उसे गंभीर हालत में पालमपुर अस्‍पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। युवती की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है।

 

उधर, आरोपी युवक की पहचान नगरोटा बगवां विस क्षेत्र के मस्सल निवासी सुमित चौधरी के रूप में हुई है।  आरोपी युवक लोक निर्माण विभाग में मल्टी टॉस्क वर्कर बताया जा रहा है। आरोपी ने सुनियोजित तरीके से युवती पर हमला करके दराट के ताबड़तोड़ दर्जन भर वार किए, जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते वह युवती को गंभीर रूप से घायल कर चुका था। इस घटना से सकते में आए आसपास के लोगों ने बाद में युवक को दबोच कर उसकी धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

 

मिली जानकारी के अनुसार वारदात का शिकार हुई छात्रा शायना (23) निवासी शालन(सुलह) पालमपुर के निजी कालेज में स्नातकोत्तर प्रथम वर्ष में पढ़ाई कर रही है। इस हमले के चलते उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सोशल मीडिया पर हर कोई उसकी सलामती की प्रार्थना कर रहा है। ज्ञात रहे कि इस हमले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। आरोपी युवक ने इस वारदात को क्‍यों आजाम दिया इसके बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है। शनिवार को जब छात्रा पालमपुर से बस स्टैंड की ओर जा रही थी और जब वह बस स्टैंड के कमर्शियल काम्पलैक्स की सीढ़ियां उतर रही थी तभी उस पर घात लगाए बैठै सुमित ने उस पर दराट से हमला कर दिया। इसके बाद आसपास के लोगों ने उसे दबोच कर पुलिस के हवाले किया। बताया जा रहा है कि छात्रा की 4 उंगलियां कट गई हैं और सिर पर गंभीर चोटें लगी हैं।

 

VIDEO POST

View All Videos
X