Thursday, May 09, 2024
BREAKING
सफाई कर्मियों को घर बनाने के लिए 3 लाख दे रही सरकार: सीएम बिलासपुर के विशाल ठाकुर ने उत्‍तराखंड न्‍यायिक सेवा परीक्षा में हासिल किया प्रथम स्‍थान हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम
 

आप का गुरुग्राम में कुनबा बढ़ा, कई कार्यकर्ताओं ने ली सदस्यता

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, July 28, 2021 21:01 PM IST
आप का गुरुग्राम में कुनबा बढ़ा, कई कार्यकर्ताओं ने ली सदस्यता

गुरुग्राम, 28 जुलाई। बुधवार को आम आदमी पार्टी के कुनबे में बढ़ोतरी हुई। गुरुग्राम से कई नए कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए पार्टी के लिए सक्रिय रूप में कार्य करने की विश्वास दिलाया। आप के राज्य सभा सांसद सुशील गुप्ता के निवास पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं ने सदस्यता ली।
आम आदमी पार्टी को हरियाणा में सक्रिय करने में अहम भूमिका निभा रहे राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने संसद में चल रहे मानसून सत्र के समय में से समय निकालकर अपने दिल्ली निवास पर इन नए कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इन कार्यकर्ताओं के साथ कुछ संगठन चलाने वाली महिलाओं को भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई गई। दक्षिण हरियाणा के लीगल हेड अशोक वर्मा के साथ पहुंचे राजीव फोर्स हिन्दू वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष, प्रमोद कटारिया पूर्व पार्षद उम्मीदवार, महिला सुरक्षा संगठन अध्यक्ष नीलम वाल्मीकि, सिमरन शर्मा के साथ शर्मिला यादव तथा युवा नेता मोहित कुमार व सतनारायण शर्मा, राजेश शर्मा और अन्य साथियों ने आम आदमी पार्टी में अपनी आस्था जताते हुए पार्टी ज्वाइन की। इसके अलावा गुडग़ांव से वार्ड कनवीनर एवं समाजसेवी तरविंदर सैनी (माईकल) ने सांसद सुशील गुप्ता का आभार व्यक्त किया। सांसद ने सभी नए कार्यकर्ताओं को पार्टी की टोपी पहनाकर पार्टी में शामिल किया। सभी नए सदस्यों ने विश्वास दिलाया कि पार्टी को हरियाणा में मजबूत बनाने को दिन-रात मेहनत करेंगे। नए कार्यकर्ताओं ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जनहित की योजनाओं से प्रभावित होकर सभी कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी की ओर अपना रुझान दिखाया है। सच्चाई, ईमानदारी के साथ वे पार्टी में काम करने के लिए शामिल हुए हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X