Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

इंडियाज़ गॉट टैलेंट शो में हिमाचल के राजीव चंबा की आवाज ने किया जजों को भावविभोर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, February 05, 2022 23:06 PM IST
इंडियाज़ गॉट टैलेंट शो में हिमाचल के राजीव चंबा की आवाज ने किया जजों को भावविभोर

मुंबई, 05 फरवरी। सोनी टीवी के टैलेंट रियलिटी शो ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट‘ में शनिवार के एपिसोड में हिमाचल के गायक राजीव चंबा की दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस ने सभी जजों को स्‍टैंडिंग ओवेशन देने के लिए मजबूर कर दिया। हिमाचल प्रदेश के चंबा में जन्‍मे राजीव चंबा ने अपनी सुरीली और मनमोहक आवाज के साथ इस शो के जजों शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, किरण खेर , बादशाह और मनोज मुंतशिर को भावविभोर कर दिया। ज्ञात रहे कि राजीव चंबा ने वर्ष 2005 में सारेगामापा शो से शुरुआत की थी। इसके बाद उन्‍होंने वर्ष 2015 में रिलीज हुई हिंदी फिल्‍म गुरुदक्षिणा में ‘जो होता है’ गाना भी गाया है।

 

राजीव चंबा ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के मंच पर ‘लाई वी ना गई’ गाने पर परफॉर्म करते हुए नजर आए। इस परफॉर्मेंस के दौरान उन्होंने अपनी प्यारी पत्नी को याद करते हुए उनके लिए अपने प्यार का इजहार भी किया। उनकी परफॉर्मेंस ने जजों के साथ-साथ बाकी लोगों को भी इमोशनल कर दिया। उनकी तारीफ करते हुए मनोज मुंतशिर ने कहा कि जितनी देर वे सुन रहे थे, उन्‍हें ऐसा लग रहा था जैसे राजीव किसी को पुकार रहे हों।

 

अपनी परफॉर्मेंस के बारे में राजीव चंबा ने कहा कि वे अपनी ज़िंदगी को दोबारा शुरू करने के लिए ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट’ के मंच पर परफॉर्म करने आए हैं। वे इस मंच के शुक्रगुजार हैं कि उनहें इतने सम्मानित जजों के सामने परफॉर्म करने का मौका मिला। उन्‍हें उम्मीद है कि वे अपनी सिंगिंग के जरिए दर्शकों से जुड़ सकेंगे और दर्शकों को उनकी परफॉर्मेंस पसंद आएगी और जज भी उन्‍हें भविष्य में ऐसे और गाने पेश करने का मौका देंगे।

 

 ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ को इस हफ्ते के आखिर में यानी रविवार के एपिसोड में अपने टॉप 14 कंटेस्टेंट्स मिलने वाले हैं। इन 14 कंटेस्टेंट्स के बीच ट्रॉफी के लिए मुकाबला होगा। फिलहाल इन कंटेस्टेंट्स को आगे लेकर जाने का फैसला जजों के हाथों में हैं लेकिन इस रियलिटी शो में कुछ राउंड बाद कंटेस्टेंट्स को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी जनता के ऊपर सौंपी जाएगी और आखिरकार कोई एक ग्रुप या कंटेस्टेंट इस शो की ट्रॉफी अपने नाम करेगा।

वरुण धवन ने अमेरिकन मॉडल जीजी को गोद में उठाया और किया किस, हुए ट्रोल

बालीबुड : वरुण धवन ने अमेरिकन मॉडल जीजी को गोद में उठाया और किया किस, हुए ट्रोल

शर्लिन विवादः लंबी पूछताछ के बाद थाने से बाहर निकलीं राखी सावंत

bollywood : शर्लिन विवादः लंबी पूछताछ के बाद थाने से बाहर निकलीं राखी सावंत

चिरंजीवी और नयनतारा की फिल्‍म गॉड फादर का फर्स्‍ट लुक जारी

रिलीज : चिरंजीवी और नयनतारा की फिल्‍म गॉड फादर का फर्स्‍ट लुक जारी

अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल ऑफ शिमला शुरू, 86 फिल्मों की होगी स्क्रीनिंग

आगाज : अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल ऑफ शिमला शुरू, 86 फिल्मों की होगी स्क्रीनिंग

अभिनेत्री यामी गौतम ने पति व मां संग किए शक्‍तिपीठों के दर्शन

श्रद्धा : अभिनेत्री यामी गौतम ने पति व मां संग किए शक्‍तिपीठों के दर्शन

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्‍शन हाउस ने दबाया श्रमिकों का मेहनताना

यूनियन ने चेताया : फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्‍शन हाउस ने दबाया श्रमिकों का मेहनताना

ईडी ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज़ की 7 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की

महंगे तोहफे पड़े भारी : ईडी ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज़ की 7 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की

कंगना रनौत ने शुरू की इमरजेंसी की तैयारी, इंदिरा गांधी के किरदार में दिखेंगी

राजनीतिक ड्रामा : कंगना रनौत ने शुरू की इमरजेंसी की तैयारी, इंदिरा गांधी के किरदार में दिखेंगी

VIDEO POST

View All Videos
X