Sunday, May 05, 2024
BREAKING
आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर पांगी और बंजार में सीएम का जयराम पर बड़ा हमला, बोले हार देख मैदान से हटे देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू
 

मेजर मनकोटिया के दर्जनों कांग्रेस समर्थक भाजपा में शामिल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, October 28, 2022 18:51 PM IST
मेजर मनकोटिया के दर्जनों कांग्रेस समर्थक भाजपा में शामिल

धर्मशाला(कांगड़ा), 28 अक्तूबर।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीतियों तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कुशल नेतृत्व को देखते हुए शुक्रवार को धर्मशाला में मेजर विजय सिंह मनकोटिया के दर्जनों समर्थक कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए। इससे पहले विजय सिंह मनकोटिया भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

 

भाजपा में जाने वाले कार्यकर्ताओं में पूर्व उपाध्यक्ष जिला परिषद गगन ठाकुर, पूर्व प्रधान शमशेर सिंह जम्बाल, पूर्व समिति सदस्य बिल्लू राम, नवीन शर्मा, लाल सिंह राणा, बदराई राम, अभिमन्यू वर्मा, विक्रम सिंह, मोहित राणा, बिक्रम ठाकुर आदि थे। प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा ने सभी को भाजपा का पटका पहनाकर भाजपा पार्टी में शामिल किया।

 

उन्‍होंने इनका भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश-प्रदेश को एक नई दिशा प्रदान की है। जनता ने जहां केंद्र की नीतियों को सराहा है वहीं प्रदेश भाजपा सरकार के कुशल नेतृत्व को अपनाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का ग्राफ लगातार गिर चुका है तथा कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी में घुटन महसूस कर रहें हैं, यही कारण है कि कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

 

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में इस बार रिवाज बदलेगा तथा प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी। राकेश शर्मा ने कहा कि उन्होंने कहा कि जयराम सरकार ने कोरोना संकट में भी प्रदेश में विकास की गति को रुकने नही दिया तथा लोगों के प्राणों की रक्षा करते हुए केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ जनता को दिया। राकेश शर्मा ने कहा कि होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस किस मुददे पर जनता से वोट मांग रही है यह उसे खुद पता नही है। कांग्रेस पार्टी कई हिस्सों में बंटी हुई है। हर कोई कांग्रेसी नेता मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहा है। चुनाव को लेकर कांग्रेस ने ऐसी गारंटियों से लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया है जो कभी भी पूरी नही होने वाली हैं।

 

इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज

प्रचार : इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज

पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी

बयान : पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी

कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू

दुआ सलाम : कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू

सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री

आश्‍वासन : सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री

बिकने वाले जा चुके, अब धनबल से बिकने वाला कोई नहीं: सीएम सुक्‍खू

बयान : बिकने वाले जा चुके, अब धनबल से बिकने वाला कोई नहीं: सीएम सुक्‍खू

मुख्यमंत्री ने कांगड़ा जिला को दी 509 करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों की सौगात

कार्यक्रम : मुख्यमंत्री ने कांगड़ा जिला को दी 509 करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों की सौगात

सीएम सुक्‍खू बोले, भ्रष्टाचार को रोकने के लिए बनाएंगे और सख्त कानून

संबोधन : सीएम सुक्‍खू बोले, भ्रष्टाचार को रोकने के लिए बनाएंगे और सख्त कानून

आत्‍मनिर्भरता की ओर बढ़ रहा हिमाचल, सरकारी क्षेत्र में 20 हजार भर्तियां शुरू: सुक्‍खू

संबोधन : आत्‍मनिर्भरता की ओर बढ़ रहा हिमाचल, सरकारी क्षेत्र में 20 हजार भर्तियां शुरू: सुक्‍खू

VIDEO POST

View All Videos
X