Tuesday, May 07, 2024
BREAKING
स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर
 

बाबा बालक नाथ मंदिर में खालिस्‍तानी समर्थक अमृतपाल से संबंध होने के शक में दबोचे 4, रिहा

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, April 03, 2023 10:35 AM IST
बाबा बालक नाथ मंदिर में खालिस्‍तानी समर्थक अमृतपाल से संबंध होने के शक में दबोचे 4, रिहा

दियोटसिद्ध(हमीरपुर), 02 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के उपमंडल बड़सर में स्‍थित उत्‍तर भारत के प्रसिद्ध बाबा बालक नाथ मंदिर में माथा टेकने आए पंजाब के श्रद्धालुओं में शामिल 4 युवकों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इन दोनों के पंजाब से भगोड़े खालिस्तान समर्थक अमृतपाल से संबंध होने की बात कही जा रही है। शाम तक पुलिस ने इनसे पूछताछ की और फिर छोड़ दिया है।  

 

संदिग्‍धों को बाबा बालक नाथ मंदिर में से पकड़ कर बिझड़ी स्थित पुलिस चौकी में ले लाकर पूछताछ की गई। संवेदनशील मामला होने के चलते पुलिस इस संबंध में कुछ बोलने से बचती रही, मगर शाम तक स्‍थित साफ हो पाई। फिलहाल यही कहा जा रहा है कि इनके अमृतपाल से करीबी संबंध होने शक में पुलिस ने इन्‍हें पूछताछ के लिए हिरासत मेंं लिया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने इन्‍हें छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि हिमाचल पुलिस पहले से ही अमृतपाल मामले में पंजाब पुलिस व केंद्रीय एजेंसियों के संपर्क में है।

 

इसके चलते हिमाचल पुलिस को मंदिरों में आने वाले श्रद्धालुओं पर नजर रखने की विशेष हिदायतें दी गई थीं। ज्ञात रहे कि बाबा बालक नाथ मंदिर पंजाब से आने वाले श्रद्धालुओं का एक प्रमुख धार्मिक स्‍थान हैं। शनिवार और रविवार को यहां पर हजारों की संख्‍या श्रद्धालु पहुंचते हैं। पुलिस जगह जगह नाके लगाकर निगरानी कर रही है। पुलिस जल्‍द ही इस मामले में खुलासा कर सकती है।

VIDEO POST

View All Videos
X