Thursday, June 20, 2024
BREAKING
डॉ राजेश शर्मा को सीएम आवास में बंधक बनाकर बात मनवाना शर्मनाक:जयराम ठाकुर श्रीलंका में जाइका प्रोजेक्ट का मॉडल बनेगा हिमाचल, धर्मशाला-पालमपुर पहुंचे 11 प्रतिनिधि बिकने के बाद भाजपा के गुलाम हुए 3 पूर्व निर्दलीय विधायक: मुख्यमंत्री सरकार की तनाशाही के कारण निर्दलीय विधायकों को देना पड़ा इस्तीफ़ा: जयराम ठाकुर कांग्रेस ने देहरा विस उपचुनाव में सीएम की पत्‍नी कमलेश ठाकुर को मैदान में उतारा सरकारी विभागों में 6630 पद भरेे जाएंगे, कांस्‍टेबल भर्ती की आयु सीमा में 1 साल की छूट कण्डाघाट में दिव्यांगजनों के लिए स्थापित होगा सेंटर ऑफ एक्सीलेंस: मुख्यमंत्री कहां गई सुक्खू सरकार की स्टार्टअप योजना: जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री ने एनआरआई दम्पति पर हमले की कड़ी निंदा की, कार्रवाई के निर्देश गलत साइड से ओवरटेक करते ट्रक से टकराई बाइक, युवक की मौत
 

सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, April 15, 2024 18:31 PM IST
सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी
damo Pic

जुब्‍बल(शिमला), 15 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के तहत आने वाले पुलिस थाना जुब्बल के स्‍नाबा गांव के एक सेब बागान में एक महिला का शव पेड़ से लटका मिला है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्‍जे में लिया और छानबीन शुरू कर दी है। मृतक महिला की पहचान नेपाली मूल की 22 वर्षीय मनीषा के रूप में हुई है। वह यहां पति संग रह रही थी और उसका एक छोटा बच्चा भी है। वह पति संग बागवान के पास मजदूरी का काम करती थी।

 

मिली जानकारी के अनुसार रविवार शाम स्थानीय लोगों ने बगीचे में शव देखा। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और फोरेंसिक एक्सपर्ट बुला जांच कराने के बाद महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया। प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है, मगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की असल वजह सामने आएगी। पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है।

VIDEO POST

View All Videos
X