Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल: जयराम ठाकुर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, March 24, 2024 19:00 PM IST
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल: जयराम ठाकुर

शिमला, 24 मार्च।  नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश समेत पूरा देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा। देश पहली बार ऐसे प्रधानमंत्री को देख रहा है, जिसकी हर बात पत्थर की लकीर है। देश को पहली बार ऐसी मजबूत सरकार मिली हैं जो कहती है वह करके दिखाती है। देश पहली बार ऐसे नेता के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है, जो विकास के अलावा कोई और बात ही नहीं करता है। देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो देश को दुनिया की सबसे ताकतवर अर्थव्यवस्थाओं में शामिल करने के लिए काम कर रहा है। जो देश को विकसित बनाने के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहा है। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में ऐतिहासिक विकास के काम हुए हैं। देश को भविष्य में ऐसे ही मजबूत नेतृत्व की अवश्यकता है।

 

जयराम ठाकुर ने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस की हालत ख़राब हैं। कांग्रेस के बड़े नेता तो चुनाव लड़ने से भाग रहे हैं। हिमाचल में भी कांग्रेस का यही हाल हैं। झूठी गारंटियों के कारण प्रदेश में कांग्रेस की यह हालत हुई है। विधानसभा आम चुनाव में महिला सम्मान निधि के फ़र्ज़ी फॉर्म भरवाकर कांग्रेस ने मातृशक्ति के साथ जो छल किया था अब उसका हिसाब देने का वक्त आ गया है। आज वह महिलाओं फॉर्म भरवाने वाले स्थानीय स्तर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से अपना पैसा मांगती हैं तो उनसे जवाब देते नहीं बन रहा है। कई पदाधिकारी झूठी गारंटियों और सरकार की नाकामी को लेकर पार्टी से पहले ही किनारा कर चुके हैं। हाल ही में मुख्यमंत्री की ज़लालत से नाराज़ होकर पार्टी छोड़ने वाले विधायकों ने भी कहा कि वह कांग्रेस की झूठी गारंटियों को लेकर अपने लोगों के सवालों के जवाब नहीं दे पा रहे थे और मुख्यमंत्री उनकी यह पीड़ा सुनने तक को तैयार नहीं थे। चुनाव सिर पर आते ही कांग्रेस सरकार बिना बजट में इसका प्रावधान किए बिना फिर से विधानसभा वाले फ़र्ज़ी फ़ॉर्म लेकर आ गई। लेकिन कांग्रेस का भांडा फूट चुका है। उनकी यह ठगी अब जगज़ाहिर हो गई है।

 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वह  मुख्यमंत्री से आग्रह कर रहे हैं कि वह झूठ बोलने के बजाय प्रदेश विकास पर ध्यान दें। झूठ ज़्यादा दिन तक चल नहीं सकता है। कांग्रेस की फ़र्ज़ी गारंटियों को हमने  विधानसभा के चुनाव में पूरे देश भर में उजागर किया था। जिसके कारण कांग्रेस की गारंटियों की ठगी वहीं पर ख़त्म हो गई थी जहां से शुरू हुई थी। देश में अब सिर्फ़ एक ही गारंटी चल रही है और वह है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी। जिस पर पूरा देश आँख मूँदकर भरोसा करता है। इस बार देशवासी भाजपा को चार सौ से ज़्यादा सीटों पर चुनाव जिताकर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री करेंगे।

 

जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री

चुनाव प्रचार : जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री

बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस

हमला : बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस

राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम

दावा : राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम

कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह

पलटवार : कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह

महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान

बयान : महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान

कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम

पलटवार : कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम

भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस

आरोप : भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस

प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस

मार्च पास्‍ट : प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस

VIDEO POST

View All Videos
X