Friday, May 03, 2024
BREAKING
देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस
 

40 पदों के लिए इंटरव्‍यू जिला रोजगार कार्यालय ऊना में 26 को

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, August 24, 2023 17:23 PM IST
40 पदों के लिए इंटरव्‍यू जिला रोजगार कार्यालय ऊना में 26 को

ऊना, 24 अगस्त। मैसर्ज़ पैन्टागन एल्यूमीनियम प्राईवेट लिमिटेड द्वारा शनिवार 26 अगस्त को प्रातः 10 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में कैम्पस साक्षात्कार का आयोजन किया जा रहा है। इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी अक्षय शर्मा ने बताया कि साक्षात्कार में सुपरवाइज़र प्रोडक्शन के 5 पद, ऑप्रेटर हॉट रॉलिंग मिल के 5 पद, ऑप्रेटर शीट लेवलर के 5 पद व हेल्पर प्रोडक्शन के 25 पद भरे जाएंगे।

 

उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए आयु सीमा 24 से 34 वर्ष निर्धारित की गई है। उन्होंने बताया कि सुपरवाइज़र प्रोक्शन पद के लिए शैक्षणिक योग्यता मकैनिकल में बीटैक व दो साल का प्रोडक्शन लाईन में अनुभव, ऑप्रेटर हॉट रोलिंग मिल और ऑप्रेटर शीट लेवलर के लिए 12वीं पास व एक साल का अनुभव तथा हेल्पर प्रोडक्शन के लिए आठवीं पास होना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी अपने साथ दो पासपोर्ट साइज़ फोटोग्राफ, मूल प्रमाण पत्र व अपना बायोडाटा की कॉपी सहित साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष नम्बर 01975-226063 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X