Friday, May 03, 2024
BREAKING
देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस
 

सेल्स एग्जीक्यूटिव व एकाउंट पदों के लिए साक्षात्कार 13 अक्तूबर को

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, October 09, 2023 17:16 PM IST
सेल्स एग्जीक्यूटिव व एकाउंट पदों के लिए साक्षात्कार 13 अक्तूबर को

ऊना, 09 अक्तूबर। विजय ज्वैलर ऊना द्वारा 13 अक्तूबर को जिला रोजगार कार्यालय ऊना में प्रातः 10 बजे साक्षात्कार का आयोजन किया जा रहा है। इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी अक्षय शर्मा ने बताया कि साक्षात्कार में सेल्स एग्जीक्यूटिव व एकाउंट के 15 पद भरे जाएंगे।

 

उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता स्नातक, जीएसटी और टैली(ईआरपी 9) तथा आयु सीमा 21 से 40 वर्ष निर्धारित की गई है। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में चयनित अभ्यर्थी को 9 से 15 हज़ार रूपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

 

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि अभ्यर्थी दो पासपोर्ट साईज़ फोटो, मूल प्रमाण पत्र व बायोडाटा कॉपी के साथ साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नम्बर 01975-226063 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

VIDEO POST

View All Videos
X