Monday, April 29, 2024
BREAKING
कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट भाजपा ने किया शिक्षा का बेड़ा गर्क, हमने किए सुधार: रोहित ठाकुर सबको सम्मान-सबको अधिकार, राज्य सरकार का विकास मंत्र : मुख्यमंत्री बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म
 

साईं करुणा धाम का 20वां स्थापना दिवस 8 को

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, April 05, 2023 09:09 AM IST
साईं करुणा धाम का 20वां स्थापना दिवस 8 को

नोएडा, 5 मार्च। उत्तर प्रदेश के नोएडा में साईं करुणा धाम का 20वां स्थापना दिवस शनिवार को पूरी धूमधाम से मनाया जाएगा। इसका आयोजन शिरडी साईं ग्लोबल फाउंडेशन द्वारा किया जाएगा।
मंदिर कमेटी के अध्यक्ष अरुण कुमार, सचिव आर. के. शर्मा और कोषाध्यक्ष के. एन. डिमरी ने बताया कि सेक्टर 61 में साईं करुणा धाम के पास स्थित सामुदायिक केंद्र में कार्यक्रम का आयोजन शाम 6 बजे से होगा। इस दौरान डॉ. सीबी सतपथी की गरिमामय उपस्थिति रहेगी। उन्होंने सभी साईं भक्तों से कार्यक्रम मे सम्मिलित होने का आह्वान किया।

VIDEO POST

View All Videos
X