Monday, April 29, 2024
BREAKING
कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट भाजपा ने किया शिक्षा का बेड़ा गर्क, हमने किए सुधार: रोहित ठाकुर सबको सम्मान-सबको अधिकार, राज्य सरकार का विकास मंत्र : मुख्यमंत्री बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म
 

हिमाचल में 1 लाख करोड़ की सड़कें हैं मोदी की गारंटी : जयराम ठाकुर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, March 06, 2024 20:09 PM IST
हिमाचल में 1 लाख करोड़ की सड़कें हैं मोदी की गारंटी : जयराम ठाकुर

शिमला, 06 मार्च। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश का सर्वांगीण विकास ही  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्राथमिकता है। प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के साथ पूरी उदारता दिखाई और विषेश राज्य  का दर्ज़ा दिया। इस समय हिमाचल प्रदेश में सड़कों और इंफ्रास्ट्रक्चर के विकास के लिए 1 लाख करोड़ के प्रोजेक्ट्स चल रहे हैं।आज तक हिमाचल में इस तरीक़े की परियोजनाएं देखने को नहीं मिली।आज अगर हिमाचल में एम्स जैसे विश्व स्तरीय संस्थान और अटल टनल जैसी सुविधाएँ हैं तो यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से संभव हो पाई हैं। 

 

जयराम ठाकुर ने कहा कि बीते कल ही हमारे सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने 4,000 करोड़ से ज़्यादा की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया है। आए दिन केंद्र सरकार की किसी न किसी योजना का लोकार्पण और शिलान्यास हिमाचल प्रदेश में होता रहता है। दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश की दो जल बिजली परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के विकास के लिए काम करते हैं। हर भारतवासी उनका परिवार है। उनके सुख समृद्धि प्रसन्नता के लिए प्रधानमंत्री का जीवन समर्पित है।

 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इस समय देश में सिर्फ़ एक ही जन नेता ऐसा है जिसके प्रधानमंत्री बनने के लिए पूरी दुनिया से समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि भारत में पहले झूठे वादों की, झूठी गारंटियों की राजनीति होती थी। नरेंद्र मोदी ने इस राजनीति को ख़त्म किया और हर वादा पूरा करने की राजनीति शुरू की। जिसे आज पूरा देश स्वीकार कर रहा है। प्रधानमंत्री के लिए इसी कार्यशैली को देखते हुए आज देश में सिर्फ़ एक ही गारंटी को देश के लोग स्वीकार कर रहे हैं और उस गारंटी का नाम है नरेन्द्र मोदी की गारंटी। जयराम ठाकुर ने विकास की दृष्टि से हिमाचल को अपनी प्राथमिकता में शामिल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत समस्त केंद्रीय नेतृत्व का आभार प्रकट किया।

चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस

बयान : चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस

भाजपा ने किया शिक्षा का बेड़ा गर्क, हमने किए सुधार: रोहित ठाकुर

एक्सपोज़र विज़िट : भाजपा ने किया शिक्षा का बेड़ा गर्क, हमने किए सुधार: रोहित ठाकुर

सबको सम्मान-सबको अधिकार, राज्य सरकार का विकास मंत्र : मुख्यमंत्री

प्रदेश हित : सबको सम्मान-सबको अधिकार, राज्य सरकार का विकास मंत्र : मुख्यमंत्री

जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री

चुनाव प्रचार : जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री

बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस

हमला : बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस

राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम

दावा : राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम

कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह

पलटवार : कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह

महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान

बयान : महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान

VIDEO POST

View All Videos
X