Tuesday, May 07, 2024
BREAKING
स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर
 

युवक की हत्‍या करके शव बोरी में डाल नाले में फैंका, पुलिस जांच में जुटी

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, June 10, 2023 17:36 PM IST
युवक की हत्‍या करके शव बोरी में डाल नाले में फैंका, पुलिस जांच में जुटी

सलूणी(चंबा),10 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के उपमंडल सलूणी की भांदल पंचायत में एक युवक का शव बोरी में बंद एक नाले में पड़ा मिला है। ग्रामीणों ने शव का पता चलते ही इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्‍जे में लिया और आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि युवक की हत्या करके उसका शव बोरी में बंद करके नाले में फैंका गया है।

 

मिनी जानकारी के अनुसार थरोली गांव का मनोहर लाल निवासी अधवार भित्त से मंगलवार को अपने घर के लिए रवाना हुआ था। बीच रास्ते में वह लापता हो गया। उसके घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश करने के बाद उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना में दर्ज करवाई थी। इसी बीच शुक्रवार को मनोहर लाल का शव बोरी में बंद नाले में पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्‍जे में पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है और आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X