Tuesday, April 23, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

टोरेंट फार्मास्युटिकल बद्दी भरेगी कार्यकारी/तकनीकी सहायक के 10 व अप्रिंटिसशिप के 100 पद

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, June 24, 2023 16:49 PM IST
टोरेंट फार्मास्युटिकल बद्दी भरेगी कार्यकारी/तकनीकी सहायक के 10 व अप्रिंटिसशिप के 100 पद

ऊना, 24 जून। मैसर्ज़ टोरेंट फार्मास्युटिकल लिमिटेड बद्दी द्वारा 25 जून को प्रातः 9.30 बजे रक्कड़ कॉलोनी ऊना स्थित दयाल होटल में साक्षात्कार का आयोजन किया जा रहा है। जिला रोजगार अधिकारी ऊना अक्षय शर्मा ने बताया कि साक्षात्कार में कार्यकारी/तकनीकी सहायक के 10 पद और अप्रिंटिसशिप में 100 भर जाएंगे।

 

अक्षय शर्मा ने बताया कि कार्यकारी/तकनीकी सहायक के पदों हेतू शैक्षणिक योग्यता बी फार्मेसी/एम फार्मेसी, बीएससी/एमएससी के साथ दो से सात वर्ष का अनुभव होना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि कार्यकारी/तकनीकी सहायक के पदों के लिए आयु सीमा 20 से 30 वर्ष तथा 3 से 7 लाख रूपये वार्षिक वेतन निर्धारित किया गया।

 

इसके अलावा अप्रिंटिसशिप के लिए शैक्षणिक योग्यता बी फार्मा, एमएससी व बीएससी होना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि बी फार्मा अप्रिंटिशिप प्रशिक्षुओं के लिए 10 हज़ार, एमएससी अप्रिंटिशिप प्रशिक्षुओं के लिए 12 हज़ार तथा बीएससी के अप्रिंटिशिप प्रशिक्षुओं के लिए 10 हज़ार रूपये प्रतिमाह मानदेय दिया जाएगा।

 

उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी अपने साथ दो पासपोर्ट साइज़ फोटो, मूल प्रमाण पत्र एवं अपना बायोडाटा की कॉपी सहित साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष नम्बर 01975-226063 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

VIDEO POST

View All Videos
X