Friday, May 03, 2024
BREAKING
देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर अगर डायरेक्टर फ्लॉप तो सुपरस्‍टार हीरोइन की फ़िल्म फ्लॉप होना तय:सुक्‍खू मुद्दों पर हो चर्चा, निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: चौहान देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर: सुक्‍खू इंडी गठबंधन के लोग ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करते हैं : राजीव भारद्वाज पंडित संतराम की विरासत को सुधीर ने कलंकित किया: विजयइंद्र-जग्‍गी उपचुनाव में सभी सीटें हारे, तब क्यों नहीं दिया जयराम ने इस्तीफा : कांग्रेस कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस
 

टोरेंट फार्मास्युटिकल बद्दी भरेगी कार्यकारी/तकनीकी सहायक के 10 व अप्रिंटिसशिप के 100 पद

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, June 24, 2023 16:49 PM IST
टोरेंट फार्मास्युटिकल बद्दी भरेगी कार्यकारी/तकनीकी सहायक के 10 व अप्रिंटिसशिप के 100 पद

ऊना, 24 जून। मैसर्ज़ टोरेंट फार्मास्युटिकल लिमिटेड बद्दी द्वारा 25 जून को प्रातः 9.30 बजे रक्कड़ कॉलोनी ऊना स्थित दयाल होटल में साक्षात्कार का आयोजन किया जा रहा है। जिला रोजगार अधिकारी ऊना अक्षय शर्मा ने बताया कि साक्षात्कार में कार्यकारी/तकनीकी सहायक के 10 पद और अप्रिंटिसशिप में 100 भर जाएंगे।

 

अक्षय शर्मा ने बताया कि कार्यकारी/तकनीकी सहायक के पदों हेतू शैक्षणिक योग्यता बी फार्मेसी/एम फार्मेसी, बीएससी/एमएससी के साथ दो से सात वर्ष का अनुभव होना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि कार्यकारी/तकनीकी सहायक के पदों के लिए आयु सीमा 20 से 30 वर्ष तथा 3 से 7 लाख रूपये वार्षिक वेतन निर्धारित किया गया।

 

इसके अलावा अप्रिंटिसशिप के लिए शैक्षणिक योग्यता बी फार्मा, एमएससी व बीएससी होना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि बी फार्मा अप्रिंटिशिप प्रशिक्षुओं के लिए 10 हज़ार, एमएससी अप्रिंटिशिप प्रशिक्षुओं के लिए 12 हज़ार तथा बीएससी के अप्रिंटिशिप प्रशिक्षुओं के लिए 10 हज़ार रूपये प्रतिमाह मानदेय दिया जाएगा।

 

उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी अपने साथ दो पासपोर्ट साइज़ फोटो, मूल प्रमाण पत्र एवं अपना बायोडाटा की कॉपी सहित साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष नम्बर 01975-226063 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

VIDEO POST

View All Videos
X