Tuesday, May 07, 2024
BREAKING
स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर
 

वीडियो कॉल के जरिये बनाया युवती का अश्‍लील वीडियो, फर्जी आईडी बनाकर किया वायरल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, June 16, 2023 19:24 PM IST
वीडियो कॉल के जरिये बनाया युवती का अश्‍लील वीडियो, फर्जी आईडी बनाकर किया वायरल

ऊना, 16 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के महिला थाना ऊना में अंब उपमंडल की एक युवती ने चंबा निवासी एक युवक पर अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की शिकायत की है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि बीते वर्ष वह किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए मंडी गई हुई थी। वहां उसकी दोस्ती चंबा के एक युवक के साथ हो गई। दोनों की फोन पर बात होने शुरू हो गई।

 

युवती का आरोप है कि युवक ने बिना बताए वीडियो कॉल के माध्यम से उसकी अश्लील वीडियो की रिकॉर्डिंग कर ली। वह इस वीड़ियों को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्‍लैक मेल करता आ रहा था। हाल ही में आरोपी ने दो अलग आईडी बनाकर उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर दी है। पुलिस छानबीन में जुट गई है।

VIDEO POST

View All Videos
X