Wednesday, May 08, 2024
BREAKING
बिलासपुर के विशाल ठाकुर ने उत्‍तराखंड न्‍यायिक सेवा परीक्षा में हासिल किया प्रथम स्‍थान हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत
 

नहीं थमा जानलेवा नदियों में डूबने का सिलसिला, जमा दो के 2 छात्रों समेत 3 की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, April 15, 2022 21:23 PM IST
नहीं थमा जानलेवा नदियों में डूबने का सिलसिला, जमा दो के 2 छात्रों समेत 3 की मौत

पांवटा साहिब(सिरमौर)/ऊना, 15 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश में गर्मी बढ़ने के साथ ही नहाने के लिए जानलेवा नदियों और खड्डों में उतर जान गंवाने वालों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। अब ताजा मामले में एक ही दिन में जमा दो के दो छात्रों समेत तीन लोगों की डूबने से मौत हो गई है।

 

पहले मामले में हिमाचल-उत्तराखंड की सीमा पर खोदरी माजरी के समीप तीन युवक टौंस नदी में डूब गए। इनमें से दो युवकों की मौत हो गई है, जबकि तीसरे को स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से बचा लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार खोदरी माजरी में विकास नगर के तीन युवक ट्यूशन पढ़ने के बाद नदी में नहाने उतरे थे। नहाने के दौरान तीनों युवक नदी में डूब गए। चिल्लाने की आवाज स्‍थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बचाव का कार्य शुरू किया। वहीं सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। स्‍थानीय लोगों ने एक युवक को तो बचा लिया, मगर दो की डूबने से मौत हो गई। मरने वालों में जमा दो के छात्र हार्दिक व अरुण निवासी विकासनगर, उत्‍तराखंड शामिल हैं।

 

वहीं एक अन्‍य मामले में हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के सदर थाना के तहत बसाल में स्थित सोमभद्रा नदी में 38 वर्षीय दिनेश कुमार पुत्र स्वर्ण सिंह निवासी रैंसरी डूब गया।  मिली जानकारी के अनुसार वीरवार शाम दिनेश कुमार अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए सोमभद्रा नदी की तरफ गया था। इसी दौरान नदी में नहाते समय तैरते-तैरते वह गहरे पानी की तरफ चला गया और डूब गया। उसके साथ गए युवकों ने भी उसे खोजने का काफी प्रयास किया, लेकिन युवक का पता नहीं चला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई, तो पुलिस जवानों ने नदी में शव बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम करवाया और स्‍वजनों को सौंप दिया। वहीं मामला दर्ज करके डूबने के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।  

 

VIDEO POST

View All Videos
X