Wednesday, May 08, 2024
BREAKING
सफाई कर्मियों को घर बनाने के लिए 3 लाख दे रही सरकार: सीएम बिलासपुर के विशाल ठाकुर ने उत्‍तराखंड न्‍यायिक सेवा परीक्षा में हासिल किया प्रथम स्‍थान हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम
 

बाइक सवार युवक को कुचल कर फरार हो गया अज्ञात वाहन, मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, June 12, 2022 18:18 PM IST
बाइक सवार युवक को कुचल कर फरार हो गया अज्ञात वाहन, मौत

अंब(ऊना), 12 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के तहत अंब-ऊना हाईवे पर स्‍थित धुसाड़ा में ढाबे के पास एक बाइक को अज्ञात वाहन टक्‍कर मार कर फरार हो गया। इस हादसे में बाइक चालक विकास जसवाल (25) पुत्र मनोज कुमार निवासी अठवां (कलरूही) बूरी तरह घायल हो गया। घटना शनिवार रात की बताई जा रही है। स्‍थानीय लोगों ने उसे एम्बुलेंस के माध्‍यम से स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

मिली जानकारी के अनुसार विकास कर्नाटक की एक कंपनी में ड्राइवर का काम करता था और  घर में छुट्टी पर आया हुआ था। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी खोज शुरू कर दी है। रविवार को विकास के शव का क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

VIDEO POST

View All Videos
X