Thursday, May 09, 2024
BREAKING
सफाई कर्मियों को घर बनाने के लिए 3 लाख दे रही सरकार: सीएम बिलासपुर के विशाल ठाकुर ने उत्‍तराखंड न्‍यायिक सेवा परीक्षा में हासिल किया प्रथम स्‍थान हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम
 

बद्दी में 5.28 ग्राम चिट्टे के साथ दबोचा स्‍कूटी सवार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, March 29, 2023 18:47 PM IST
बद्दी में 5.28 ग्राम चिट्टे के साथ दबोचा स्‍कूटी सवार

बद्दी(सोलन), 29 मार्च। औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में पुलिस की एसयूआई टीम ने स्‍कूटी सवार पंजाब के युवक से 5.28 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके आगामी कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 मिली जानकारी के अनुसार गुप्‍त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने न्यू नालागढ़ फेस-3 क्षेत्र में जाल बिछा कर स्कूटी सवार युवक को चिट्टे के साथ दबोच लिया। पुलिस को युवक की तलाशी लेने पर 5.28 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। आरोपित की पहचान सर्वजीत सिंह पुत्र कश्मीरा सिंह निवासी भरथला काठगढ तहसील बलाचौर जिला नवांशहर के रूप में हुई है। सर्वजीत के खिलाफ पुलिस थाना नालागढ़ में एनडीपीएस एक्ट में तहत मामला दर्ज किया गया है।

VIDEO POST

View All Videos
X