Thursday, May 09, 2024
BREAKING
सफाई कर्मियों को घर बनाने के लिए 3 लाख दे रही सरकार: सीएम बिलासपुर के विशाल ठाकुर ने उत्‍तराखंड न्‍यायिक सेवा परीक्षा में हासिल किया प्रथम स्‍थान हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम
 

चौपाल से विकासनगर जा रही बोलेरो कैंपर खाई में गिरी, 3 की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, October 14, 2023 18:29 PM IST
चौपाल से विकासनगर जा रही बोलेरो कैंपर खाई में गिरी, 3 की मौत

चौपाल(शिमला)/चकराता(देहरादून), 14 अक्‍तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के चौपाल से उत्‍तराखंड के विकासनगर की ओर जा रही एक बोलेरो कैंपर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। तीनों मृतक नेरवा के रहने वाले बताए जा रहे हैं।  

 

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को उत्‍तराखंड की तहसील चकराता के मीनस के पास पाटण नामक स्थान पर एक एक बोलेरो कैंपर खाई में जा गिरी। सूचना मिलते ही पोस्ट त्यूणी में तैनात एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची मगर वाहन में सवार तीनों लोगों ने दम तोड़ दिया था। टीम ने उनके शवों को खाई से बाहर निकाला। तीनों वाहन सवार नेवल टिकरी, तहसील चौपाल से विकासनगर की ओर आ रहे थे। इसी दौरान मीनस के पास वाहन अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। तीनों वाहन सवारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

 

मृतकों की पहचान 26 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र सूरत सिंह (वाहन चालक), 35 वर्षीय सुरजीत सिंह पुत्र जगत राम और 48 वर्षीय श्याम सिंह पुत्र भागमल निवासी ग्राम टिकरी, तहसील नेरवा, जिला शिमला के रूप में हुई है। चारों के शवों को पुलिस ने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया और उनके परिजनों को सूचित किया।

VIDEO POST

View All Videos
X