Tuesday, May 07, 2024
BREAKING
बिलासपुर के विशाल ठाकुर ने उत्‍तराखंड न्‍यायिक सेवा परीक्षा में हासिल किया प्रथम स्‍थान हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत
 

सेना के बेकाबू ट्रक ने कुचले दो युवक, एक की मौत, दूसरा गंभीर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, June 09, 2023 18:25 PM IST
सेना के बेकाबू ट्रक ने कुचले दो युवक, एक की मौत, दूसरा गंभीर

डलहौजी(चंबा), 09 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के उपमंडल डलहौजी के भरमौर-पठानकोट हाईवे पर सेना के बेकाबू ट्रक ने दो युवकों को कुचल दिया। शुक्रवार सुबह नो बजे के करीब हुए इस हादसे में 21 साल के एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 19 साल का अन्‍य युवक गंभीर रूप से घायल है। घटना सुबह तकरीबन 8:50 की बताई जा रही है।  

 

मिली जानकारी के अनुसरा हादसे के बाद ट्रक हाईवे पर पलट गया और 11:30 बजे तक लंबा जाम लगा रहा। गुस्साए लोगों ने हाईवे को जाम कर दिया और लोगों की भीड़ ने सेना के ट्रक को घेर लिया। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों की आवाजाही शुरू करवाई।

 

ग्रामीणों का आरोप है कि सेना के ट्रक ने विपरीत दिशा से आकर युवकों को टक्कर मारी है। वहीं सेना के जवान हादसे की वजह ब्रेक फेल होना बता रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। वहीं हादसे का शिकार युवक की पहचान अभय कुमार (21) पुत्र रण सिंह निवासी ढुढियारा, डलहौजी के रूप में हुई है। हादसे में नवीन कुमार (19) पुत्र हरबंस लाल घायल है।

VIDEO POST

View All Videos
X