Saturday, April 27, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

डायरिया प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचे सुनील बिट्टू फीडबैक लिया, हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में बैठक की

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, February 02, 2023 20:16 PM IST
डायरिया प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचे सुनील बिट्टू फीडबैक लिया, हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में बैठक की

हमीरपुर,02 फरवरी। मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने वीरवार को उपमंडल नादौन के जोल-सप्पड़ क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में डायरिया प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया तथा मरीजों का कुशलक्षेम पूछा और उनकी समस्याएं भी सुनीं। इस दौरान उनके साथ ए.डी.सी. हमीरपुर जितेंद्र सांजटा, सी.एम.ओ. डॉ. आर.के. अग्रिहोत्री और जलशक्ति विभाग के अधिकारी भी उपस्थित रहे।

 

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि प्रभावित क्षेत्र की जनता को आ रही हर समस्या का त्वरित समाधान किया जाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने क्षेत्र की जनता की हर समस्या के समाधान के लिए विशेष निर्देश जारी किए हैं और मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार वह लगातार क्षेत्र की जनता से संपर्क बनाए हुए हैं। उल्लेखनीय है कि सुनील शर्मा बिट्टू पिछले 3 दिनों से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं तथा मरीजों व उनके परिजनों से मिल रहे हैं।

इसके बाद उनका कालेज ऑफ एजुकेशन रंगस में पहुंचने पर कालेज प्रबंधन समिति के प्रधान एन.के. शर्मा व कालेज प्रधानाचार्य डॉ. जयश्री सामंत राय ने स्वागत किया तथा उन्हें सम्मानित भी किया। इस अवसर पर कालेज प्रबंधन ने सुनील शर्मा बिट्टू को कालेज की विभिन्न गतिविधियों से भी अवगत करवाया।


वरिष्ठ नागरिक सभा को भेंट किए कंबल


हमीरपु मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने डॉ. राधाकृष्णन राजकीय आयुर्विज्ञान महाविद्यालय हमीरपुर में मरीजों व उनके तीमारदारों की सेवा में दिन-रात कार्य कर रही वरिष्ठ नागरिक सभा के पदाधिकारियों से मुलाकात की तथा मरीजों व तीमारदारों को और अधिक बेहतर सुविधाएं देने के लिए अपनी ओर से कंबल भेंट किए। इस अवसर पर सभा के पदाधिकारियों ने इसके लिए उनका धन्यवाद करते हुए उन्हें सम्मानित भी किया। सुनील शर्मा बिट्टू ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में प्रदेश सरकार बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने के प्रति कृतसंकल्प है। उन्होंने वरिष्ठ नागरिक सभा के सामाजिक कार्यों की सराहना भी की।

इस अवसर पर वरिष्ठ नागरिक सभा के अध्यक्ष शंकर दास भारद्वाज, महासचिव विजय पुरी, वित्त सचिव ओपी शर्मा, हंसराज शास्त्री, ओपी टेकरा, सुरेश शर्मा, हेमराज शर्मा, श्रीधर गुलजार, तेजनाथ, इंद्रदेव सिंह पटियाल, रघुनाथ, रमेश चंद, भगवान दास शास्त्री, केएल धीमान, पीसी वर्मा, कुलदीप कमल और अन्य पदाधिकारी, युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता निशांत शर्मा, जिला किसान कांग्रेस के अध्यक्ष अजय शर्मा, जिला पंचायतीराज संगठन के सचिव संजीव धीमान, महासचिव रजनीश गांधी, पूर्व शहरी अध्यक्ष मनोज शर्मा, अखिलेश चौधरी, अंशुल शर्मा, चंद्र राणा, टोनी ठाकुर, रमेश लॉर्ड और अन्य पदाधिकारी, मेडिकल कालेज की प्रधानाचार्य डॉ. सुमन यादव, मेडिकल कालेज अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ. रमेश चौहान, चिकित्सक और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।


स्वास्थ्य संस्थानों में बेहतर सुविधा दिलाना ही सरकार का लक्ष्य : सुनील शर्मा बिट्टू


हमीरपुर। मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने आज डा. राधाकृष्णन राजकीय आर्युविज्ञान महाविद्यालय हमीरपुर के कालेज प्रबंधन से बैठक की, जिसमें कालेज प्राचार्य डा. सुमन यादव व अन्य चिकित्सक उपस्थित हुए। इस अवसर पर सुनील शर्मा बिट्टू ने कालेज की ओर से दी जा रही सुविधाओं व अन्य कार्यक्रमों की जानकारी ली।

उन्होंने लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए चिकित्सकों से सुझाव भी लिए, ताकि उन्हें प्रदेश सरकार के ध्यान में लाया जा सके। उन्होंने कहा कि मरीजों को बेहतर सुविधा उपलब्ध करवाना ही प्रदेश सरकार का लक्ष्य है। आवश्यक सुविधाएं व चिकित्सा उपकरण हर कालेज व अस्पताल में उपलब्ध हों, इस पर सरकार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश के स्वास्थ्य संस्थानों में किसी भी प्रकार की कमी नहीं रहेगी। सुनील शर्मा बिट्टू ने कहा कि मेडिकल कालेज हमीरपुर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह का ड्रीम प्रोजेक्ट है तथा सत्ता में आते ही इसके कार्य में तेजी आई है।

 

मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर

बयान : मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर

भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल

झटका : भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल

आत्मविश्वास के साथ पढ़ाई करें बच्चे, घबराएं नहीं, पूरा दिन मोबाइल न देखें: सीएम

टिप्‍स : आत्मविश्वास के साथ पढ़ाई करें बच्चे, घबराएं नहीं, पूरा दिन मोबाइल न देखें: सीएम

महिला विरोधी है भाजपा, 1500 रुपए पेंशन करवा दी बंद: निशांत

आरोप : महिला विरोधी है भाजपा, 1500 रुपए पेंशन करवा दी बंद: निशांत

भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता गौरव भाटिया ने उछाला राजेंद्र राणा की नाराजगी का मुद्दा

सियासत : भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता गौरव भाटिया ने उछाला राजेंद्र राणा की नाराजगी का मुद्दा

सरकारी नौकरी का इंतजार खत्‍म, चयन आयोग 30 मार्च को लेगा ओटीए की परीक्षा

राहत : सरकारी नौकरी का इंतजार खत्‍म, चयन आयोग 30 मार्च को लेगा ओटीए की परीक्षा

हिमाचल के किसानों को डिजिटल प्‍लेटफार्म पर बड़ा बाजार मुहैया करवाएगी जाइका

योजना : हिमाचल के किसानों को डिजिटल प्‍लेटफार्म पर बड़ा बाजार मुहैया करवाएगी जाइका

सीएम ने बड़सर में किए 150 करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास

सरकार गांव के द्वार : सीएम ने बड़सर में किए 150 करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास

VIDEO POST

View All Videos
X