Friday, April 26, 2024
BREAKING
बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री
 

नागरिक अस्पताल चुवाड़ी में  40 बिस्तर  कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ 

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, January 06, 2022 17:59 PM IST
नागरिक अस्पताल चुवाड़ी में  40 बिस्तर  कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ 

चुवाड़ी(चंबा),06 जनवरी। मुख्य सचेतक व विधायक विधानसभा क्षेत्र भटियात विक्रम सिंह जरयाल ने नागरिक अस्पताल चुवाड़ी में 40 बिस्तर की क्षमता का कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 40 बिस्तर वाले इस कोविड  केयर सेंटर  की क्षमता को 100 बिस्तर में बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा की कोरोना की संभावित तीसरी लहर को रोकने के लिए पूरी सावधानी बरतनी होगी। इसके लिए सभी को मास्क लगाना होगा, दो गज की दूरी का पालन करना होगा। कोरोना संक्रमण के एहतियातन हमें कोविड उपयुक्त व्यवहार सुनिश्चित बनाना होगा। उन्होंने बच्चों और उनके अभिभावकों से यह आग्रह किया है कि 15 से 18 वर्ष के बीच के बच्चों को सरकार द्वारा चलाए गए  टीकाकरण अभियान में अपना बहुमूल्य योगदान दें ताकि इस महामारी से हम लड़ सकें।

 

मुख्य सचेतक विक्रम सिंह जरयाल ने 40 बिस्तरों के  कोविड केयर सेंटर को सुचारू रूप से चलाने के लिए 12 लाख की लागत से निर्मित जनरेटर सेट का लोकार्पण भी किया। उन्होंने कहा कि  नागरिक अस्पताल में सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध  करवाई जा रही हैं। उन्होंने कि चुवाड़ी में 20 करोड़ की लागत से सीवरेज का निर्माण कार्य भी युद्ध स्तर पर चल रहा है और सिहुंता,समोट और ककीरा में भी सीवरेज का कार्य करवाना प्रस्तावित है।

 

उन्होंने कहा कि चुवाड़ी से जोत तक संपर्क सड़क मार्ग का विस्तारीकरण का कार्य जल्द शुरू कर दिया जाएगा। विधानसभा क्षेत्र भटियात  में शेष बचे गांव को भी सड़क संपर्क मार्ग से जोड़ने का प्रयास जारी है।

उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा आज वर्चुअल माध्यम से नागरिक अस्पताल में 200 एलपीएम की क्षमता वाले ऑक्सीजन संयंत्र का शुभारंभ करने पर समस्त विधानसभा क्षेत्र की जनता को बधाई भी दी। मुख्य सचेतक ने इस दौरान प्रदेश व केंद्र सरकार की  द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से लोगों को अवगत करवाया और सभी पंचायत प्रतिनिधियों से आग्रह किया  कि लोगों के घर द्वार इन योजनाओं को पहुंचाएं ताकि कोई भी इन योजनाओं से वंचित ना रहे।

 

इस दौरान एसडीएम भटियात बच्चन सिंह ने ऑक्सीजन संयंत्र,जनरेटर सेट और 40 बिस्तर क्षमता कोविड केयर सेंटर के लिए विभिन्न विभागों द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की। कार्यक्रम के दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी कपिल शर्मा ने मुख्य सचेतक विक्रम सिंह जरयाल को शॉल व टोपी पहना कर सम्मानित भी किया।

 

इस अवसर पर अध्यक्ष नगर पंचायत कुसुम धीमान, मंडल अध्यक्ष दिव्य चक्षु, अधिशासी अभियंता जल शक्ति रमेश ठाकुर, अधिशासी अभियंता विद्युत विभाग राजीव महाजन, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कर्मचारी व विभिन्न पंचायतों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

 

खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर

पन्ना प्रमुख सम्‍मेलन : खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर

चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर

प्रचार  : चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर

सीएम ने चंबा में बहुमंजिला पार्किंग व मिनी सचिवालय और साहो में उप तहसील समेत कई सौगातें दीं

विकास : सीएम ने चंबा में बहुमंजिला पार्किंग व मिनी सचिवालय और साहो में उप तहसील समेत कई सौगातें दीं

मदराणी खजियार  और जोत-बांगल में पैराग्लाइडिंग तकनीकी टीम का  सफल ट्रायल

पर्यटन : मदराणी खजियार  और जोत-बांगल में पैराग्लाइडिंग तकनीकी टीम का  सफल ट्रायल

चंबा और पांगी की वादियों में होगी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग

लाइट, कैमरा, एक्‍शन : चंबा और पांगी की वादियों में होगी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग

विधायक नीरज नैय्यर की माता की रस्म क्रिया में हुए शामिल मुख्यमंत्री

संवेदनाएं : विधायक नीरज नैय्यर की माता की रस्म क्रिया में हुए शामिल मुख्यमंत्री

राधा अष्टमी के पवित्र स्नान के लिए एचआरटीसी चलाएगी विशेष बसें

मणिमहेश यात्रा : राधा अष्टमी के पवित्र स्नान के लिए एचआरटीसी चलाएगी विशेष बसें

मुख्य सचिव ने चंबा मेडिकल कॉलेज के निर्माण कार्यों का जायजा लिया

निरीक्षण : मुख्य सचिव ने चंबा मेडिकल कॉलेज के निर्माण कार्यों का जायजा लिया

VIDEO POST

View All Videos
X