Wednesday, May 08, 2024
BREAKING
सफाई कर्मियों को घर बनाने के लिए 3 लाख दे रही सरकार: सीएम बिलासपुर के विशाल ठाकुर ने उत्‍तराखंड न्‍यायिक सेवा परीक्षा में हासिल किया प्रथम स्‍थान हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम
 

कंदरौर पुल से कूदने की कोशिश कर रहे युवक को लोगों ने दबोचा, पास से मिला वनरक्षक भर्ती का एडमिट कार्ड

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, September 15, 2021 17:51 PM IST
कंदरौर पुल से कूदने की कोशिश कर रहे युवक को लोगों ने दबोचा, पास से मिला वनरक्षक भर्ती का एडमिट कार्ड

घुमारवीं(बिलासपुर), 15 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के कंदरौर पुल में भारी सुरक्षा जाली के बावजूद एक युवक ने डैम में कूदकर जान देने की कोशिश, की जो सफल नहीं हो सकी। मिली जानकारी के अनुसार कंदरौर पुल पर अक्‍सर होने वाली आत्‍महत्‍याओं को रोकने के लिए प्रशासन द्वारा किए गए प्रबंधन इस बार काम आ गए। हुआ यूं की एक युवक यहां आया और तेजी से पुल पर लगी जाली पर चढ़ कर जलाशय में कूदने लगा, मगर आसपास के लोगों को इसकी भनक लगते ही वे मौके पर पहुंचे और युवक को कूदने से पहले ही जाली में से दबोच लिया। इसके चलते वह नीचे छलांग नहीं लगा पाया और लोगों ने उसे ऊपर खिंच कर सुरक्षित बचा लिया।

 

युवक घुमारवीं के सिंथर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है और उसने अपना नाम सोमनाथ बताया है। उसके पास से वनरक्षक भर्ती का एडमिट कार्ड भी बरामद हुआ है। स्‍थानीय लोगों ने उसे बचाने के बाद इसकी सूचना तुरंत उसके परिजनों को दे दी। माना जा रहा है कि कहीं वह बेरोजगारी से तंग आकर यह कदम उठाने चला था।

 

वीडियो देखने के लिए नीचे लिंक पर क्‍लीक करें...........

VIDEO POST

View All Videos
X