Tuesday, May 07, 2024
BREAKING
बिलासपुर के विशाल ठाकुर ने उत्‍तराखंड न्‍यायिक सेवा परीक्षा में हासिल किया प्रथम स्‍थान हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत
 

शिमला के माल रोड में तेजधार हथियार से युवक का मर्डर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, February 26, 2024 17:56 PM IST
शिमला के माल रोड में तेजधार हथियार से युवक का मर्डर

शिमला, 26 फरवरी। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के माल रोड पर पुलिस कंट्रोल रूम के सामने एक स्‍थानीय युवक की तेजधार हथियार से हमला करके हत्‍या कर दी गई। मिली जानकारी  के अनुसार आरोपी ने रविवार आधी रात बाद रेस्टोरेंट वेक एंड बेक बेकरी में घुसकर तोड़फोड़ की और यहां तैनात युवक को गंडासे के वार करके बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया। मृतक की पहचान शिमला जिला के चौपाल के कुपवी निवासी मनीष (21) पुत्र सोहन सिंह के तौर पर हुई है।

 

रेस्टोरेंट मालिक हिमांशु सूद की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्‍या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। वारदात रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसके आधार पर हत्या के आरोपी की पहचान कर ली गई है और उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने प्रसास तेज कर दिए हैं। अरोपी के छिपने के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। वहीं हत्‍या का शिकार युवक के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है और मौके पर फॉरेंसिक टीम ने पहुंच कर जरूरी साक्ष्‍य हुटाए हैं।

 

साथ के कैपे में काम करता है हत्‍यारा, हरियाणा का निवासी

 

शिमला में बेखौफ मर्डर करके फरार होने वाला आरोपी पास ही स्‍थित कैफे जीरो डिग्री में काम करता है। पुलिस की छानबीन में पता चला है कि आरोपी सतेंद्र पाल हरियाणा का रहने वाला है। देर रात करीब दो बजे घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि वह चंडीगढ़ या हरियाणा में जा छिपा है। साथ ही पता चला है कि जब आरोपी ने मनीष पर हमला किया तो वह उससे बचने के लिए पास ही स्‍थित पुलिस नियंत्रण कक्ष की ओर मदद के लिए भागा। साथ ही वह आरोपी से गंडासा भी छीन लाया था, मगर पुलिस की मदद मिलने से पहले वह नीचे सड़क पर गिर पड़ा। लहूलुहान हालत में पुलिस ने मनीष को उपचार के लिए आईजीएमसी पहुंचाया, मगर वहां पहुंचते ही उसकी मौत हो गई। उधर, मनीष की हत्या की खबर मिलते ही उसके परिजन आईजीएमसी पहुंचे और सुरक्षित इलाकें में पुलिस की नाक के नीचे उनके बेटे की हत्‍या पर रोष जाहिर किया। आरोपी के हिमाचल छोड़ कर भाग जाने पर भी युवक के परिजनों सवाल उठाए हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X