Thursday, May 09, 2024
BREAKING
सफाई कर्मियों को घर बनाने के लिए 3 लाख दे रही सरकार: सीएम बिलासपुर के विशाल ठाकुर ने उत्‍तराखंड न्‍यायिक सेवा परीक्षा में हासिल किया प्रथम स्‍थान हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम
 

पुलिस ने दबोचे बाइक चोर गिरोह के सदस्‍य, एक नाबालिग शामिल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, April 02, 2023 15:15 PM IST
पुलिस ने दबोचे बाइक चोर गिरोह के सदस्‍य, एक नाबालिग शामिल

धर्मपुर(सोलन),02 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के परवाणू और धर्मपुर थाना क्षेत्र के तहत सक्रीय बाइक चोर गिरोह को पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस ने क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी के मामले में आधा दर्जन युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इनमें एक युवक नाबालिग बताया जा रहा है।  

 

वहीं इस मामले के शामिल चोर गिरोह के अन्य सदस्‍यों की तलाश जारी है। पकड़े गए युवकों से पूछताछ के आधार पर गिरोह के बाकी सदस्‍यों के दबोचे जाने की संभावन बढ़ गई है। फिलहाल इस चोर गिरोह में बीबीएन क्षेत्र के अलावा बाहरी राज्यों के युवक शामिल बताए जा रहे हैं।

 

पुलिस ने आरोपियों से चोरी की पांच बाइक भी बरामद की हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चोर गिरोह में एक नाबालिग भी शामिल है। ज्ञात हो कि परवाणू और धर्मपुर क्षेत्र से कई बाइक और गाड़ी चोरी होने की आठ के करीब शिकायतें की गई हैं। पुलिस ने चोरी की बढ़ती वारदातों के बाद एक्‍शन में आते हुए एक सप्ताह पहले एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया था। इससे पूछताछ के बाद पुलिस पूरे गिरोह तक पहुंचने में कामयाब हुई है।

 

पुलिस ने आरोपियों से जो बाइकें बरामद की हैं उनमें दो चंडीगढ़ की हैं, जबकि तीन परवाणू, धर्मपुर क्षेत्र की हैं। आगामी पूछताछ जारी है।

VIDEO POST

View All Videos
X