Saturday, May 11, 2024
BREAKING
मुख्यमंत्री की तानाशाही से उनके ज़िले के तीन विधायक पार्टी छोड़ गये: जयराम ठाकुर सत्ता में रहते पांच साल जयराम ने की हमीरपुर की अनदेखीः सीएम सफाई कर्मियों को घर बनाने के लिए 3 लाख दे रही सरकार: सीएम बिलासपुर के विशाल ठाकुर ने उत्‍तराखंड न्‍यायिक सेवा परीक्षा में हासिल किया प्रथम स्‍थान हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर
 

मां के पास खेल रही बच्ची को छीन ले गई मौत, टैंक में मिला शव

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, October 22, 2021 20:04 PM IST
मां के पास खेल रही बच्ची को छीन ले गई मौत, टैंक में मिला शव

धर्मपुर(सोलन), 22 अक्तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के धर्मपुर पुलिस थाना के तहत एक 6 साल की बच्ची की खेलते समय पानी के टैंक में डूबने से मौत हो गई। मां के पास होते हुए भी मौत चुपके से उसे छीन कर ले गई और जब उसकी मां को पता चला तब तक काल उसे निगल चुका था।

मिली जानकारी के अनुसार बच्ची नैना अपनी मां के पास ही खेल रही थी। इस बीच वह अचानक वहां से चली गई और मां को लगा कि वह अपनी बुआ के पास गई है, मगर काफी देर बाद भी जब वो वापस नहीं आई तो उसकी मां ने उसको ढूंढना शुरू किया। सब जगह ढूंढने के बाद जब वह ना मिली तो घर के पास बने पानी के टैंक में देखा तो बच्ची पानी के डूबी हुई थी। उसे वहां से बाहर निकाल कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र धर्मपुर पहुंचाया गया, मगर तब तक वह दम तोड़ चुकी थी डॉक्‍टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X