Tuesday, May 07, 2024
BREAKING
बिलासपुर के विशाल ठाकुर ने उत्‍तराखंड न्‍यायिक सेवा परीक्षा में हासिल किया प्रथम स्‍थान हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत
 

कार और ट्रक की आमने-सामने टक्‍कर, दादी और पोती की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, September 20, 2023 18:37 PM IST
कार और ट्रक की आमने-सामने टक्‍कर, दादी और पोती की मौत

 

ऊना, 20 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के पडोंगा गांव में एक कार और ट्रक के बीच हुई टक्‍कर में दादी और पोती की मौत हो गई। मृतकों की पहचान कुलवंत कौर और उसकी पोती सिमरनप्रीत निवासी कपूरथला पंजाब के तौर पर हुई है। पुलिस ने मालला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।  

 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना हरोली के तहत पंडोगा गांव में ऊना-होशियारपुर सड़क पर एक परिवार अपनी कार में एक धार्मिक स्थल से दर्शन करके कपूरथला वापस लौट रहा था कि तभी पंडोगा में सामने से आए तेज रफ्तार ट्रक से कार को टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार वृद्धा और उसकी पौती गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्‍हें मृत घोषित कर दिया गया।

VIDEO POST

View All Videos
X