Tuesday, May 07, 2024
BREAKING
बिलासपुर के विशाल ठाकुर ने उत्‍तराखंड न्‍यायिक सेवा परीक्षा में हासिल किया प्रथम स्‍थान हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम स्‍कूल जा रहे लेक्‍चरर की मौत, स्‍कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्‍कर शिक्षा ऐसी हो जो छात्रों को आत्मनिर्भर बनाए और चरित्र व व्यक्तित्व निर्माण करे: राष्‍ट्रपति बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार: मुख्यमंत्री धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस मुख्यमंत्री बोल चुके बहुत झूठ, तथ्य रखें सामने: जयराम ठाकुर आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन: सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत
 

अचानक लगी आग में जिंदा जल गए मां और उसके दो बच्‍चे, पति गंभीर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, December 17, 2023 15:41 PM IST
अचानक लगी आग में जिंदा जल गए मां और उसके दो बच्‍चे, पति गंभीर

हरोली(ऊना), 17 दिसंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के हरोली क्षेत्र में झुग्गियों में लगी आग में तीन लोगों की जिंदा लग कर मौत हो गई, जबकि एक व्‍यक्‍ति गंभीर रूप से झुलस गया है। इस अग्‍निकांड का शिकार होने वालों में एक महिला और उसके दो बच्चे शामिल हैं, जबकि महिला का पति गंभीर है उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आग लगने के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार हरोली इलाके के थाना टाहलीवाल के गांव बाथु में प्रवासियों की झुग्गियों में शनिवार रात को अचानक आग लग गई। स्थानीय लोगों ने आग का पता चलते ही फायर ब्रिगेड को बुलाया और आग बुझाने में जुट गए, मगर जब तक आग पर काबू पाया जाता एक परिवार इसकी चपेट में आ चुका था। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इस हादसे में सुमित देवी (25) पत्नी विजय शंकर निवासी उत्तर प्रदेश हाल निवासी बाथु, उसका बेटा अंकित (9 माह) और बेटी नैना (5) जिंदा जल गए। विजय शंकर (30) गंभीर रुप से झुलस गया। उसे पहले क्षेत्रीय अस्पताल ऊना और फिर पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है।

 

पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है। उधर, मुख्‍यमंत्री सुखिवंद्र सिंह सुख्‍खू ने इस घटना पर दुख जताते हुए हादसे का शिकार हुए परिवार के प्रति संवेदनाएं व्‍यक्‍ति की हैं और प्रशासन से प्रभावित परिवार को उचित मदद के निर्देश जारी किए हैं साथ ही घायल व्‍यक्‍ति के उचित ईलाज की व्‍यवस्‍था के निर्देश भी जारी किए हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X