Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

तीसा में कैंपस इंटरव्यू 8 जुलाई को

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, July 06, 2021 18:23 PM IST
तीसा में कैंपस इंटरव्यू 8 जुलाई  को

तीसा(चंबा), 06 जुलाई। उप रोजगार कार्यालय तीसा में 8 जुलाई  को  कैंपस   इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। इसमें वर्धमान यार्नस्  एंड थ्रेड्स  लिमिटेड  होशियारपुर द्वारा 50 ट्रेनी के पद के लिए साक्षात्कार किये जा रहें हैं। जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि इन पदों के लिए  पुरुष या महिला   आवेदक की उम्र 18 से 30 वर्ष व शैक्षणिक योग्यता आठवीं पास होनी  चाहिए। 

 

 

निजी कंपनी द्वारा 7228 रुपए  ट्रेनिंग के समय व 12553  रुपए ट्रेनिंग के बाद दिए जाएंगे। इसके अतिरिक्त पुरुष व  महिलाओं के लिए ठहरने की भी उचित व्यवस्था   भी उपलब्ध करवाई जाएगी।

इच्छुक आवेदक शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड ,व बायोडाटा लेकर उप रोजगार कार्यालय तीसा में प्रातः  10 बजे उपस्थिति सुनिश्चित बनाएं।

 

 

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि  कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए सभी आवेदक  कोविड- उचित  व्यवहार  की अनुपालना भी सुनिश्चित बनाएंगे और अनिवार्य रूप से   मास्क व सैनिटाइजर का भी  प्रयोग करेंगे तथा  एक समय में एक ही आवेदक साक्षात्कार के लिए उपस्थित रहेंगे।

 

VIDEO POST

View All Videos
X