Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

जिला रोजगार कार्यालय चंबा में कैंपस इंटरव्यू 20 को, वेतन 13500

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, April 16, 2022 17:07 PM IST
जिला रोजगार कार्यालय चंबा में कैंपस इंटरव्यू 20 को, वेतन 13500

चंबा,16 अप्रैल। जिला  रोजगार अधिकारी अरविंद  सिंह चौहान ने बताया कि जिला रोजगार कार्यालय रंगमहल चंबा में 20 अप्रैल को कैंपस  इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। इसमें एमएस ब्लू स्टार लिमिटेड काला अंब जिला सिरमौर द्वारा 60 पदों के लिए साक्षात्कार लिए जाएंगे। आवेदक की आयु सीमा 18 से 25 वर्ष व शैक्षणिक योग्यता मैकेनिकल, इलेक्ट्रिशियन, इलेक्ट्रॉनिक्स, मोटर मैकेनिक, पंप ऑपरेटर, टर्नर और फिटर में आईटीआई डिप्लोमा निर्धारित की गई है।

 

उन्होंने बताया कि चयनित किए गए युवाओं को कंपनी द्वारा मासिक वेतन 13 हजार 500 तक दिया जाएगा।  इच्छुक आवेदक साक्षात्कार के लिए शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड,व बायोडाटा लेकर निर्धारित स्थान पर  प्रातः11 बजे जिला रोजगार कार्यालय चंबा रंगमहल में उपस्थित हो कर साक्षात्कार  में भाग ले सकते है। उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी को ध्यान मे रखते हुए अवेदकों से निवेदन है कि सामाजिक दूरी  के नियमों का पालन करें, मास्क का प्रयोग करें,भीड़ न करें,एक समय पर एक ही आवेदक साक्षात्कार के लिए आएगा।

 

VIDEO POST

View All Videos
X