Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

उत्‍तराखंड की टौंस नदी में गिरी कार, नेरवा-चौपाल के 4 युवकों की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, March 19, 2023 18:26 PM IST
उत्‍तराखंड की टौंस नदी में गिरी कार, नेरवा-चौपाल के 4 युवकों की मौत

विकासनगर(देहरादून)/नेरवा(शिमला),19 मार्च। उत्‍तराखंड के देहरादून जनपद के तहत आने वाले विकासनगर से हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला की तहसील चौपाल/नेरवा की ओर जा रही एक कार मिनस पुल के पास अनियंत्रित होकर टौंस नदी में जा गिरी। इस घटना में चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। सभी नेरवा व चौपाल के तहत आने वाले गांवों के रहने वाले थे।

 

मिली जानकारी के अनुसार नेरवा जा रही एक कार सुबह पांच बजे हिमाचल-उत्‍तराखंड सीमा के पास पड़ने वाले मिनस पुल के नजदीक अनियंत्रित होकर करीब 400 मीटर गहराई में स्थित टौंस नदी में जा गिरी। दुर्घटना का पता चलते ही ग्रामीणों ने रेस्क्यू अभियान चलाकर कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला लेकिन कार सवार चारों युवकों की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची प्रशासन व एसडीआरएफ की टीम ने मृतकों के शवों का पंचनामा करके उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और युवकों के परिजनों को सूचित किया।

 

इस हादसे में संदीप(34) पुत्र आत्माराम निवासी गांव धरण तहसील चौपाल,  अमरजीत (36) पुत्र मस्तराम निवासी गांव बगाहर तहसील चौपाल, प्रवीण जिंटा (28) पुत्र केवल राम जिंटा निवासी गांव ढाढू तहसील नेरवा, मोहित भिख्टा (28) पुत्र भान सिंह भिख्टा निवासी गांव कलारा तहसील नेरवा की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

VIDEO POST

View All Videos
X